चर्चित

तीन तलाक पर ओवैसी की बद्जुबानी, मोदी के परिवार पर दिया सबसे विवादित बयान !

Owaisi controversial statement

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): चुनावी मौसम के बीच एक बार फिर से तीन तलाक का मुद्दा गरमा रहा है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने तीन तलाक को खत्म करने को लेकर जो कदम उठाने की बात की है उसके बाद से सियासत गरमा गई है। तीन तलाक को मुस्लिम महिलाओं को अधिकारों के हनन से जोड़ते हुए बीजेपी इसे चुनावी मुद्दा बना रही है।

पीएम मोदी तक कह चुके हैं कि मुस्लिम महिलाओं को उनका हक दिलाना है। ऐसे में यूपी और उत्तराखंड में चुनाव से पहले ये मुद्दा सुर्खियां बटोर रहा हैं।तीन तलाक के मुद्दे पर खुद को मुसलमानों का सबसे बड़ा नेता मानने वाले ओवैसी ने भी बयान दिया है। अपने विवादित बयानों के कारण चर्चा बटोरने वाले ओवैसी ने एक बार फिर से विवादों का पिटारा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि तीन तलाक मुस्लिम समाज की परंपरा है। मोदी, कांग्रेस और अखिलेश यादव पर हमला करते हुए ओवैसी ने कहा कि वो इन तीनों को तलाक दे रहे हैं। एक तलाक मोदी के नाम, एक अखिलेश के नाम, एक तलाक कांग्रेस के लिए। बता दें कि ओवैसी लगातार तीन तलाक का समर्थन करते रहे हैं।

ओवैसी ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि तमिलनाडु में जिस तरह से लोग जल्लीकट्टू को लेकर एकजुट हो गए थे। उसी तरह से मुसलमानों को भी एकजुट होना पड़ेगा. मुसलमानों को अपनी ताकत दिखानी पड़ेगी। तभी सरकार हमारी सुनेगी। ओवैसी ने एक तरह से मुसलमानों को भड़काते हुए कहा था कि यूपी चुनाव में उन्हे अपनी ताकत दिखानी है। अपनी बात को मनवाना है तो एकजुट होना पड़ेगा। ऐसे में तीन तलाक के मुद्दे पर ओवैसी ने एक बार फिर से विवादों का पिटारा खोल दिया है।

अपने देश के प्रधानमंत्री को कोई इस तरह से तलाक देता है क्या। एक तरह से ओवैसी ने पीएम मोदी से अपने संबंध खत्म करने की बात की है। इस से पहले एक कार्यक्रम के दौरान ओवैसी ने नरेंद्र मोदी को मेरा प्रधानमंत्री कहने से मना कर दिया था। वो बार बार आपके प्रधानमंत्री कह रहे थे। जब उनसे कहा गया कि नरेंद्र मोदी आपके भी तो प्रधानमंत्री हैं। तो आप उन्हे मेरे प्रधानमंत्री क्यों नहीं कहते हैं उस समय ओवैसी ने मेरे प्रधानमंत्री कहने से मना कर दिया था। जो आदमी देश के प्रधानमंत्री को अपना प्रधानमंत्री नहीं मानता है वो उन्हे तलाक देने की बात कर रहा है। इसी का नाम सियासत है।

Read Also : Video: पाकिस्तान में पूछे गए सवाल पर भड़के ओवैसी

Leave a Comment