मुकेश अंबानी के बेटे की शादी

मुकेश अंबानी के बेटे की शादी

मुकेश अंबानी दुनिया के अमीर लोगो की चमचमाती हुई लिस्ट में चमकते हुए भारतीय है. मीडिया और जनता मुकेश अंबानी पर खास निगाह बना कर चलती है. वो क्या पहनते हैं, क्या खाते और कहां रहते हैं ये लोगो के लिए जानने का विषय रहता है. ऐसे एक दिलचस्प जानकारी निकल कर बाहर आई है जिसने सोशल मीडिया पर नई बहस को जन्म दिया है, वो है, उनके बेटे की शादी की अफवाह.

खबर मिल रही है की मुकेश अंबानी के बड़े बेटे अनंत आकाश की शादी फिक्स हो गई है. शादी किससे फिक्स हुई है इसकी जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन ये बात जरूर बाहर आई है कि मुकेश अंबानी ने शादी के लिए जो कार्ड छपवाया है वो बेहद कीमती है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार्ड की कीमत करीब 2 लाख रुपए है.

जो कार्ड मेहमानों के पास पहुँच रहा है उसपर सोने के तार से नक्कासी की गई है, इसके आलावा कार्ड के अंदर दूल्हा और दुल्हन की फोटोज और उनसे जुडी जानकारियों का एक फोटो एल्बम है. इसके अलावा कार्ड के अंदर ही बेहद खास तरह की मिठाई को सजाकर रखा गया है.

हालाँकि खबर की पुष्टि नहीं हो पाई है लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा है की अंबानी अपने बेटे की शादी दिसम्बर और जनवरी के बीच में ही करने की तैयारी में है. कार्ड के अंदर पार्टी में आने के पासेज भी रखे गए हैं. जीने पास वो कार्ड के अंदर के गेट पास होंगे वही अंबानी की पार्टी के मेहमान माने जायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *