राज्य

Video: मध्य प्रदेश के किले प्रेमी जोड़े की अश्लील हरकत…रंगे हाथों पकड़े गए

mp fort mms, किला, अश्लील

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख कर फिर से बहस शुरू हो गई है। आखिर लोगों को क्या होता जा रहा है। खुलेआम अश्लील हरकतें कर रहे हैं। मेट्रो में एक प्रेमी जोड़े का एमएमएस तो आपने देखा ही होगा। उसी कड़ी को आगे बढ़ाता है ये वीडियो। इस वीडियो में दिखने वाले जोड़े ने अपने कांड के लिए मध्य प्रदेश के ऐतिहासिक किले को चुना।

मध्य प्रदेश के बुरहानपुर के शाही किले में जो कुछ हुआ वो बेहद लही शर्मनाक है। इस किले में हजारों की संख्या में लोग घूमने आते हैं। ऐतिहासिक महत्व के इस किले के एक कोने में एक प्रेमी जोड़ा अपनी हरकतों में व्यस्थ था। उसे इस बात की खबर नहीं थी कि उनका अश्लील कांड कुछ ही देर में पूरी दुनिया के सामने आ जाए। वो दोनों अपनी प्रेम लीला में मगन थे। उसी समय एक शख्स उनका वीडियो बनाने लगा।

युवक और युवती जो अश्लील हरकतों में लीन थे। अंधेरे के कारण कुछ साफ नहीं दिख रहा था। लेकिन वो दोनों सबसे बेखबर रास लीला में मगन थे। उसी समय एक शख्स वहां पहुंचा और अपने मोबाइल से दोनों की हरकतों को कैद करने लगा। दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा गया। वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से दोनों अधनंगे हालत में एक दूसरे से चिपके हुए हैं. मोबाइल की रोशनी पड़ते ही दोनों को होश उड़ गए।

फटाफट दोनों ने अपने कपड़े पहने और वहां से फरार हो गए। ये वीडियो सोशळ मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसी के साथ फिर से सवाल खड़े हो रहे हैं कि देश में ऐतिहासिक महत्व की इमारतों को कुछ लोगों ने अय्याशी का अड्डा बना रखा है। इस तरह से अश्लील हरकतें कर रहे हैं मानों ये किले और महल इनके इसी काम के लिए आज तक खड़े हैं। साथ ही किले की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। कुल मिलाकर ये वीडियो बेहद ही हाहाकारी है। इन की रासलीला देख कर किले की बूढ़ी दीवारें तक शरमा गई होंगी। आप भी देखिए ये किले वाला कांड

Read Also:Video: चीन की शर्मनाक परंपरा, शादी के बाद दुल्हन को सब मिलकर करते हैं Nude और ..

Leave a Comment