बेटी के बैग में मां को दिखी वो चीज, देखकर वो कांप गई, बेटी की बोलती बंद

ra girl bag

ra girl bag

सोशल मीडिय़ा के दौर में बहुत सारी जानकारियां आप तक पहुंचती हैं, कई बार ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिनमें गहरा संदेश छुपा होता है। हालांकि लोग केवल उस वीडियो को इसलिए देखते हैं क्योंकि वो वायरल हो रहा है। उसके संदेश को समझने की कोशिश नहीं करते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताएंगे, इसे देख कर आप को लगेगा कि हमारा समाज कितना पिछड़ा हुआ है। जो जरूरी है उसे गलत मानते हैं। इसी कारण हम पिछड़े हैं।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक मां घर में अपना लिप बाम खोज रही है उसे वो नहीं मिलता है तो वो अपनी बेटी को आवाज देती है, बेटी जिसकी उम्र 15 से 16 साल के बीच की है, वो कहती है कमरे में ही रखा था, काफी खोजने के बाद भी मां को जो चाहिए वो नहीं मिलता है। तो वो फिर से बेटी से पूछती है। बेटी कहती है कि शायद उस ने अपने बैग में रख लिया होगा। उसके बाद मां अपनी बेटी का बैग खोलती है।  बैग में से उसे वो चीज दिखाई देती है जिसे देख कर उसके होश उड़ जाते हैं।

मां अपनी बेटी के बैग को मेज पर पलट देती है। बैग में से बहुत सारी चीजें गिरती हैं। उन्ही मं गिरता है कंडोम का पैकेट, अपनी बेटी के बैग में कंडोम का पैकेट देख कर मां के होश उड़ जाते हैं. वो हैरान रह जाती है कि उसकी स्कूल जाने वाली बेटी के बैग में कंडोम क्या कर रहा है। वो अपनी बेटी को बुलाती है, मां का गुस्सा सातवें आसमान पर है। वो बेटी को थप्पड़ मारती है, उस से पूछती है कि उसके बैग मं कडोम का पैकेट कहां से आया। इस पर बेटी कहती है कि वो उसे समझा सकती है कि ये पैकेट कहां से आया।

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कंडोम जो आज की सबसे अहम जरूरत है, उस को लेकर एक मां अपनी बेटी से नाराज हो रही है। बेटी उम्र के जिस दौर में है वहां पर अक्सर गलती हो जाती है, लेकन अगर लड़की को ये पता है कि सुरक्षित तरीके से संबंध कैसे बनाते हैं तो ये गलती तो नहीं है, हो सकता है कि उस ने किसी दोस्त को देने के लिए कंडोम अपने बैग में रखा था। इस

वीडियो को आप भी देखिए और हमें बताइए कि लड़की के बैग में कंडोम कहां से आया। आपको क्या लगता है कि शारीरिक संबंधों के बारे में बच्चों को शिक्षा देनी चाहिए या नहीं।