mother caught the leg of the son

mother caught the leg of the sonउत्तर प्रदेश के गाजीपुर में दिल दहला देने वाली घटना हुई। एक तरफ तो पूरी दुनिया मदर्स डे का सेलिब्रेशन करने की तैयारी कर रही है वहीं दूसरी तरफ रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर आ रही है। गाजीपुर में एक बेटे ने अपनी मां को दो प्रेमियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा। उसके बाद जो हुआ उसे जानकर आपके पैरों से जमीन खिसक जाएगी।

घटना गाजीपुर के गमहर थाना अंतर्गत सायर गांव में हुई। संतरा नाम की महिला अपने 8 साल के बेटे प्रवीण के साथ सो रही थी। संतरा का पति ट्रक चालक है लिहाजा वो अंबाला गया हुआ था। संतरा के सास ससुर घर से 50 मीटर दूर खेत में सो रहे थे। और परिवार के बाकी के सदस्य एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए गए थे। इसी दौरान संतरा के दो प्रेमी उससे मिलने के लिए आधी रात में पहुंच गए।

तीनों शारीरिक संबंध बनाने लगे और भूल गए कि उसी कमरे में उनका बेटा भी सो रहा है। अपने आगोश में बाहर आए तीनों कमरे में हरकतें करने लगे, जिसकी आवाज सुनकर प्रवीण की नींद टूट गई। और उसने तीनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। प्रणीण को जगा देखकर तीनों घबरा गए और प्रवीण को बहलाने की कोशिश करने लगे। लेकिन प्रवीण ने धमकी दी कि इसकी जानकारी वो अपने दादा दादी को देने जा रहे हैं। उसे रोकने की कवायद की जाने लगी।

लोक लाज और समाज के डर से तीनों ने मिलकर उसका मुंह दबा दिया। मां ने बेटे के पैर पकड़े और दोनों प्रेमियों ने उसकी सासें रोकने की कोशिश शुरू की। बेटा बेहोश तो हो गया लेकिन वह जिंदा था। कलयुगी मां ने क्रिकेट बैट से अपने ही बेटे को पीट पीट कर मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद तीनों फरार हो गए। पुलिस को जानकारी दी गई और तीनों को बिहार जिले के बक्सर बस स्टैंड पर गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *