मां बेटी का डांस, वायरल वीडियो1

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): आज के समय में सोशल मीडिया पर डांस वीडियोज अपलोड करने का चलन सा बन गया है। सोशल मीडिया पर डांस के जरिए लाखों लोग फेमस हो चुके हैं। इनमें लड़के और लड़कियां दोनों शामिल हैं। दरअसल सोशल मीडिया के जरिए आप पूरी दुनिया में कहीं भी पहुंच सकते हैं। एक तरह से पूरी दुनिया आपकी दर्शक बन जाती है। दुनिया के किसी भी देश से कोई शख्स सोशल मीडिया पर कुछ अपलोड करता है तो वो पूरी दुनिया में से कहीं से भी देखा जा सकता है। यही कारण है कि आज के समय में सोशल मीडिया का इस्तेमाल एक टूल की तरह किया जा रहा है। मशहूर होने के लिए अपने हुनर को वीडियो में कैद करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीजिए उसके बाद देखिए किस तरह से आप मशहूर होते हैं।

हम आपको सोशल मीडिया के मशहूर और वायरल वीडियो के बारे में बताते रहते हैं। इस बार हम आपके लिए लाए हैं एक शानदार डांस, जी हां इस डांस में एक मां अपनी छोटी सी बेटी के साथ डांस कर रही है। ये वीडियो देख कर आप हैरान हो मां बेटी का डांस, वायरल वीडियो1जाएंगे। छोटी सी बच्ची कितनी खूबसूरती के साथ डांस कर रही है। उसका हुनर देख कर अब तक कई लोग हैरान हो चुके हैं। यही कारण है कि अब तक इस वीडियो को यूट्यूब पर लगभग 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इस वीडियो में नजर आने वाली मां बेटी का नाम एलेक्सिया और टीया बताया जा रहा है। ये दोनों अपने डांस वीडियो अपलोड करती रहती हैं। अमेरिका में इनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। एलेक्सिया जो टीया की मां है वो बेहद ही हॉट हैं। एक बच्ची की मां होने के बाद भी उन्होंने खुद को फिट बनाए रखा है। उनका फिगर किसी भी हॉट लड़की को शर्माने के लिए काफी है। वो अपनी हॉट अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। उनकी छोटी सी बेटी टीया भी डांस में माहिर होती जा रही है।

आप देख सकते हैं कि किस तरह से हॉट एलेक्सिया अपनी बेटी के साथ डांस कर रही है। सबसे खास बात ये है कि एलेक्सिया की बेटी अपनी मां के हर मूव के साथ कदमताल कर रही है। वो बड़ी ही खूबसूरती से मां के स्टेप्स को फॉलो कर रही है। यही कारण है कि ये वीडियो इतना वायरल हुआ है। डांस करते हुए मां बेटी को देख कर लग रहा है कि जैसे उन्होंने कोई ट्रेनिंग ली होगी। लेकिन जनाब आपको बता दें कि इन दोनों ने कोई ट्रेनिंग नहीं ली है। शौक के कारण ये डांस करती हैं। अब यही डांस इनके मशहूर होने का कारण बन गया है। आप खुद देखिए और फैसला करिए कि जो हमने कहा वो सही या गलत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *