Gorakhpur

Gorakhpurउत्तर प्रदेश के गोरखपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, गुरुवार की सुबह एक मां और उसके दो बच्चों की डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई। गोरखपुर के कैंट थाने के अंतर्गत हुई इस घटना के बाद दहशत का माहौल है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतका लंबे वक्त से डिप्रेशन से पीड़ित थी और संभवत इसी वजह से यह कदम उठाया है।

रितिका सिंह कैंट थाने के अंतर्गत आने वाली झारखंडी कॉलोनी में अपने सास ससुर और दो बच्चों के साथ रहती थी। उसके ससुर सुरेश सिंह सिंचाई विभाग में नौकरी करते हैं। मृतका का बेटा 4 साल का और बेटी 9 साल की थी।mother-suicide

परिजनों के मुताबिक रितिका के पति का देहांत ट्रेन हादसे में हो गया था। तब से ही रितिका डिप्रेशन में थी। लेकिन ऐसा कदम उठा लेगी किसी को अंदाजा नहीं था। रितिका की सास ने बताया कि अमूमन बहू जल्दी उठ जाती थी गुरुवार को जब काफी देर तक नहीं उठी तो मैं जगाने के लिए गई। दरवाजा खटखटाया लेकिन खुला नहीं। फिर दरवाजा तुड़वाया। अंदर बहू की लाश रस्सी से लटकी हुई थी तो वहीं बच्चों के शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था।

देवर ने बताया कि भईया की मौत के बाद से ही भाभी परेशान थी। बुधवार रात भाभी ने खाने में छोले भटूरे बनाए थे, खाना खाने के बाद वो जल्दी सोने चली गई। एक साल पहले मेरी शादी हुई थी। हम सब नॉर्मल जींदगी बिता रहे थे भाभी के कदम के पीछे की सोच समझ नहीं आ रही है। वहीं पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया में मामला सुसाइड का लग रहा है लेकिन हर पहलू से जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *