जसोदाबेन ने किया खुलासा, ये बड़ा कारनामा करनेवाला था कांग्रेस, जानकर हिल जाएंगे आप

जसोदाबेन गुजरात राजनीति

जसोदाबेन गुजरात राजनीति

गुजरात चुनाव की गहमा गहमी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. कांग्रेस जहाँ बीजेपी पर वार पर वार किये जा रही है वही बीजेपी कांग्रेस के वार से कांग्रेस को ही फंसाती जा रही है. मणिशंकर अय्यर के मोदी पर दिए बयान से जहाँ कांग्रेस बैकफुट पर आ गई है वहीं कांग्रेस पर हमलावर रुख अपनाते हुए बीजेपी ने पूरा खेल ही बदल दिया है.

कांग्रेस ने एक बार प्रधानमंत्री की पत्नी जसोदा बेन के मामले को भी उठाने की कोशिश की लेकिन ये दांव भी कांग्रेस पार्टी पर भारी पड़ता दिखाई दिया. बीजेपी प्रधानमंत्री का कोई बचाव करती उससे पहले खुद जसोदाबेन ने ही कांग्रेस को मुंह-तोड़ जवाब दे दिया. ऐसा जवाब जिसकी उम्मीद खुद बीजेपी के नेता नहीं कर सकते थे.

जसोदाबेन के एक रिश्तेदार ने खुलासा किया की कांग्रेस की तरफ से जसोदाबेन को पार्टी के टिकट की पेशकश की गई थी. लेकिन जसोदाबेन ने साफ़ इंकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बात का खुलासा अलवर में हुआ जहाँ जसोदाबेन अपने भाई अशोक के साथ एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची थी.

उनके भाई ने बताया कि जसोदाबेन नरेंद्र मोदी की बहुत इज़्ज़त करती हैं. वो जानती हैं कि मोदी महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने कांग्रेस के सारे आरोपों को दरकिनार करते हुए कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ही जीतेगी. उन्होंने दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी 130 से ज्यादा सीटें जीतेगी.