अंतरराष्ट्रीय राष्ट्रीय

मोदी ने कहा…कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी….पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक तय !

modi-and-doval surgical strike

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): पाकिस्तान ने फिर से वो हरकत कर दी है जिसके बाद उसे जवाब देना जरूरी हो गया है। पिछले साल सितंबर में पाकिस्तानी आतंकियों ने कश्मीर में उड़ी में सेना के कैंप पर हमला किया था। उस हमले का जवाब भारत की तरफ से सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए दिया था। अब पाकिस्तान ने भारत के दो जवानों को शहीद करके उनके शवों के साथ जिस तरह की हैवानियत दिखाई है वो पाकिस्तान पर एक और सर्जिकल स्ट्राइक की जमीन तैयार कर रहा है।

कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया। इस बार भारतीय सीमा में लगभग 250 मीटर तक घुस आए थे पाकिस्तानी सिपाही, और घात लगाकर भारतीय जवानों पर हमला किया था। इतना ही नहीं पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम यानि बैट के आतंकियों ने जवानों के शवों को क्षत विक्षत भी कर दिया। इस से पूरे हिंदुस्तान में गुस्से की लहर है। केंद्र सरकार ने पाकिस्तान को पलटवार के लिए तैयार रहने को बोल दिया है।

पाकिस्तानी सेना के सीजफायर उल्लंघन और दो भारतीय जवानों के शहीद होने के बाद से पूरे देश में गुस्से की लहर है। सेना ने कहा है कि वो पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देगी। पाकिस्तान ने हमारे दो जवानों को मारा है, अब पाकिस्तान के 20 जवान मारे जाएंगे। पीएम मोदजी ने भई पूरी घटना की जानकारी ली। राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल एक बार फिर से एक्टिव हो गए हैं। उन्होंने पीएम मोदी से मुलाकत करके मामले की पूरी जानकारी दी है।

सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि पीएम मोदी पाकिस्तान की इस हरकत से बेहद गुस्से में हैं। इस बार वो सर्जिकल स्ट्राइक से भी बड़ा एक्शन ले सकते हैं।  अजीत डोभाल को पाकिस्तान को जवाब दने की रणनीति बनाने के लिए बोल दिया गया है। पाकिस्तान ने कायराना हरकत करके भारत के गुस्से के सैलाब का बांध तोड़ दिया है। अब भारत के तूफान में पाकिस्तान का क्या हाल होगा इसका अंदाजा भी पाकिस्तान को नहीं है। अब कोई बात नहीं, किसी भी स्तर का वार्तालाप नहीं, सीधे एक्शन, क्योंकि देश का गुस्सा मोदी का गुस्सा बन रहा है।

Read Also : पीएम मोदी करने वाले हैं धमाका लोगों की जानकारी मांगी आ जाएगी सुनामी !

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment