चर्चित राज्य

Video: जब मोदी ने कहा…योगी जी आ गए हैं सारे गुंडों को ठीक कर देंगे !

Modi said gundo will fix the yogi

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा) : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कम समय में ही बहुत काम करके दिखा दिए हैं। बीजेपी के घोषणा पत्र के वादों को लागू करने में वो कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। किसानों के कर्ज माफी का वादा उन्होंने पहली कैबिनेट बैठक में ही पूरा कर दिया। इसके बाद से प्रदेश के किसान खुश हैं। उसके साथ ही वो प्रदेश की सबसे बड़ी समस्या यानि कानून व्यवस्था को भी दुरुस्त करने में लग गए हैं। योगी पर और उनके काम पर पीएम मोदी को पूरा भरोसा है।

पीएम मोदी का योगी पर भरोसा हाल ही में दिखाई भी दिया। इलाहाबाद हाईकोर्ट के 150वें स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में मोदी और योदी एक साथ एक मंच पर दिखाई दिए थे। उस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट को न्याय का संगम कहा था। उसके साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था की खामियों के बारे में भी बात की थीछ इसी के साथ पीएम मोदी ने तकनीक के इस्तेमाल से न्याय प्रक्रिया कैसे आसान हो सकती है इस बारे में भी अपनी राय रखी।

उन्होंने कहा था कि अगर तकनीक का इस्तेमाल करें तो काफी समय बच सकता है। वीडियो क़न्फ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई हो सकती है। तारीख मैसेज के जरिए भई बताई जा सकती है। जेल से कैदियों को कोर्ट में लाने के बजाय वीडियो क़न्फ्रेंसिंग से उनकी पेशी हो। पीएम मोदी ने कहा कि अपराधियों को जेल से कोर्ट लाने के दौरान रास्ते में क्या होता है सभी को पता है। उसके बाद उन्होंने कहा कि अब योगी जी आ गए हैं हो सकता है अब सब बदल जाए।

पीएम मोदी का ये साधारण बयान नहीं था। एक तरह से संकेत था योगी के लिए। पीएम मोदी ने इशारों में योगी को बता दिया कि वो उनसे क्या उम्मीद रखते हैं। उनके कहने का मतलब था कि अब राज्य में कानून व्यवस्था रेंगनी नहीं चाहिए। अपराधियों और गुंडों की एक ही जगह होती है जेल। जब पीएम मोदी ने कहा कि अब योगी जी आ गए हैं अब सब ठीक हो जाएगा तो तालियों की गड़गड़ाहट ने ये बता दिया कि उन्होंने यूपी के लिए गलत आदमी को नहीं चुना है।

Read Also : पीएम मोदी की इस योजना से देश को मिलेगी नई उड़ान

Leave a Comment