पहले मारी थप्पड़, फिर उतारे कपड़े, अब मीडिया के सामने आकर बताई पूरी बात

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं….
एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हे उस रात सिगरेट चाहिये थी, तो उन्होने रात को 1 बजे इंटरकॉम के जरिये सिक्योरिटी गार्ड को फोन किया और उनसे सिगरेट ला देने की गुजारिश की।

New Delhi, Oct 31 : मुंबई की एक सोसाइटी में आधी रात को गार्ड से विवाद होने के बाद पुलिस के सामने ही कपड़े उतार कर हंगामा करने वाली एक्ट्रेस के खिलाफ मुंबई पुलिस ने गैर संज्ञेय धारा के तहत शिकायत दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि दो दिन पहले एक्ट्रेस का बिल्डिंग के सिक्योरिटी गार्ड के साथ विवाद हो गया था, जिसके बाद नाराज एक्ट्रेस ने सबके सामने ही अपने कपड़े उतार कर विरोध जताया था, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, अब एक्ट्रेस मॉडल खुद सामने आई है, और उस रात क्या हुआ था, इस बारे में विस्तार से बताई है।

सिगरेट लाने को विवाद
एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हे उस रात सिगरेट चाहिये थी, तो उन्होने रात को 1 बजे इंटरकॉम के जरिये सिक्योरिटी गार्ड को फोन किया और उनसे सिगरेट ला देने की गुजारिश की, जिस पर गार्ड ने कहा कि वो ड्यूटी पर है, और बाहर नहीं जा सकता, एक्ट्रेस ने कहा आप तीन चार लोग हैं, कोई एक जाकर ला दें, जिस पर गार्ड ने उन्हें सिगरेट वाले का नंबर दिया। एक्ट्रेस ने उसे फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया, क्योंकि रात के 1 बज रहे थे। जिसके बाद खुद एक्ट्रेस नीचे आई और सिगरेट लाने गई, लौटने पर उसने देखा कि एक साथ 3-4 गार्ड खड़े थे।

गार्ड ने गाली दी
इस बारे में बताते हुए मेघा शर्मा ने कहा कि जब वहां मैंने तीन-चार गार्ड को देखा, तो मैंने पूछा कि अगर एक जाकर सिगरेट ला देते, तो मुझे इतनी रात को नीचे नहीं आना पड़ता, जिस पर गुस्सा होते हुए गार्ड ने कहा कि तुम जैसी चरित्रहीन लड़की के लिये मैं सिगरेट नहीं लाता, साथ ही उसने कहा कि तुम कहीं की राजकुमारी नहीं हो, और मैं तुम्हारी सेवा के लिये नहीं बैठा हूं, इसके बाद मेघा को भी गुस्सा आ गये, उसने गार्ड को थप्पड़ जड़ दिया, जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई शुरु हो गई।

पुलिस को बुलाया
मेघा ने लड़ाई के तुरंत बाद फोन कर पुलिस को बुलाया, 10 मिनट के बाद ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, पुलिस ने उनसे पूछा कि मैडम बताइये, क्या हुआ था, जिसके बाद मेघा ने उन्हें पूरी घटना बता दी, इसके बाद पुलिसवालों ने वॉचमैन से बात की, फिर पुलिस वालों ने कहा कि मैडम आपको शिकायत दर्ज कराने के लिये हमारे साथ थाने चलना होगा, जिसके बाद मैंने कहा कि आपके साथ महिला कांस्टेबल नहीं है, रात के ढाई बज रहे हैं, आप मेरे वकील से बात कर लें, मैं सुबह आकर शिकायत दर्ज करवा दूंगी, जिस पर पुलिस वाले ने कहा, ठीक है मैडम आप जाइये।

मुझे घेर कर खड़े हो गये
मॉडल ने बताया कि जैसे ही मैं वहां से निकलने लगी, तो एक पुलिस वाले ने कहा कि नहीं नहीं आपको शिकायत दर्ज कराने के लिये अभी चलना होगा, मैंने उनसे फिर कहा, कि रात के तीन बज रहे हैं, सुबह सात बजे मुझे शूट पर जाना है, मैं अभी नहीं जा सकती, क्योंकि आपके साथ महिला पुलिसकर्मी भी नहीं है। इतना कहकर मैं लिफ्ट में आ गयी, लेकिन अचानक वो गार्ड और कुछ पुलिसवालों ने मुझे घेर लिया, पुलिस वाला कह रहा था आपको अभी चलना होगा, मैं बार-बार उसका विरोध कर रही थी।

कपड़े उतार दिये
मेघा शर्मा ने उस रात की बात बताते हुए कहा कि आप वीडियो में खुद ही देख सकते हैं, कि मैं लिफ्ट में बार-बार एक ही बात कह रही हूं, लेकिन वो लोग मुझे जाने नहीं दे रहे हैं, मैं बेहद डरी हुई थी, मुझे सूझ नहीं रहा था कि मैं क्या करुं। मेरे दिमाग ने काम करना बंद कर दिया था, जिसके बाद मैंने कपड़े उतार दिये। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें….