Men wear women's Undergarment

Men wear women's Undergarment

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा): आप ये जानकर चौंक जायेगे की जापान के पुरुषो में इनदिनों महिलाओं के under garments पहनने का क्रेज बढ़ता जा रहा। जबकि ये तो सबो को पता हैं की महिलाओं और पुरुषों की body के साथ-साथ उनके कपड़े भी अलग होते हैं।

एक जापानी ऑनलाइन रिटेलर ने पुरुषो की जरूरत को जरूरतों को देखते हुए ऐसे bras, knickers and silk nighties को लॉन्च किया हैं जो सामान्यतः महिलाओं की वार्डरोब में नजर आते हैं। इसकी बढ़ती मांग को देखते हुए न्यू ब्रांड line ने इसे मॉल के साथ ही फरवरी मध्य से इसे स्टोर में भी उपलब्ध करने का निर्णय लिया हैं। पहले बस ये online ही मिल पाते थे। पर अब मॉल और स्टोर में भी आसानी से मिल जायेगे।

इन कपड़ों के पहनने के क्रेज का कारण हार्मोन्स का बदलाव बताया जा रहा। लड़को के कपड़े भी लड़कियों के कपड़े की तरह स्लिम होते जा रहे। जिससे कंपनियों ने पुरुषो के लिये अलग-अलग तरह के बनाना शुरू कर दिया हैं।

पुरुषो के ब्रेस्ट नहीं होते तो इनके ब्रा अलग किस्म की होती हैं। और इनका size भी पुरुषो को ध्यान में रख के बनाया जाता हैं। ये कंपनियां पुरूषो की जरूरत और पसन्द को ध्यान में रख कर कपड़े बना रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *