ये है वो लड़की जिसके लिए सलमान भूले कटरीना और लूलिया को, देखें आप भी

warina-salman-khan

warina-salman-khanबॉलीवुड के दबंग खान सलमान ने वो ट्वीट किया जो उन्होंने आजतक कटरीना और लूलिया तक के लिए नहीं किया था. जिसे पढ़ने के बाद बॉलीवुड की सारी हीरोइन भी शॉक्ड रह गई. सलमान खान ट्वीट करके पूरी दुनिया को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि आखिर वह लड़की कौन है जो उन्हें मिल गई है, उन्होंने लिखा कि मुझे लड़की मिल गई। उनके लिखते ही लोग सोचने लगे कि सलमान किस लड़की की बात कर रहे हैं। लोग सोचने लगे कि क्या उन्हें शादी के लिए लड़की मिल गई.

लेकिन कुछ ही देर बार भाई जान ने यह साफ़ कर दिया कि वह किसकी बात कर रहे हैं. अपने दुसरे ट्वीट में उन्होंने एक फोटो पोस्ट की और लिखा कि चिंता करने की कोई बात नहीं है. फिल्म लवरात्रि के लिए लड़की मिल गई वारिना, डोन्ट वरी बी हैप्पी. लेकिन हम आपको बताते हैं कि कौन है वारिना?

warinaवारिना हुसैन बॉलीवुड में पहला कदम रखने जा रही हैं. ऐसा नहीं है कि वह पहली बार कैमरे का सामना कर रही हैं. वारिना इससे पहले डेयरी मिल्क सिल्क चॉकलेट के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं.

वारिना के फेसबुक पेज से मिली जानकारी के मुताबिक वारिना के पिता ईरानी हैं और मां अफगानी. वो बेहद खूबसूरत हैं. माँ बाप की इकलौती बेटी हैं. फिल्मों में आने से पहले वो मॉडलिंग में भी हाथ आजमा चुके हैं. अब वह उन अभिनेत्रियों में शामिल हो जाएंगी,जिनके कैरियर को शुरू करने में सलमान का हाथ रहा है.

SHARE