छत पर सो रहे थे मियां-बीबी, पत्नी ने कही ऐसी बात पति ने तालाब में लगा दी छलांग

couple-in-the-bed

पति और पत्नी के बीच मनमुटाव तो आम है लेकिन अगर यही मनमुटाव किसी की जान का सबब बन जाए तो मामला गंभीर हो जाता है। उत्तर प्रदेश के घाटमपुर में ऐसी ही एक घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद आप दंग रह जाएंगे। एक छत पर पति और पत्नी सो रहे थे, तभी किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। नाराज पत्नी छत से उतरकर नीचे कमरे में सोने चली गई, जिसके बाद पति ने तालाब ने कूद कर छलांग लगा दी।

मृतक के तालाब में कूदने की जानकारी किसी को नहीं लगी। सुबह जब शव पानी पर उतर आया तो लोगों में भगदड़़ मची। लोगों ने शव को तालाब से निकाला और पुलिस को सूचना दी। सुबह पत्नी को इसकी जानकारी लगी तो हैरत में पड़ गई। मृतक कस्बे के ब्लॉक मुख्यालय में सफाई कर्मचारी का काम करता था। घटना सोमवार की बताई जा रही हैं।man-jump-into-the-water

कुछ एक लोगों ने जानकारी दी तो मृतक को जब तालाब में पाया गया है तो उसकी सांसे चल रही थी। इलाके के लोगों ने तालाब में घुसकर मृतक को निकाला और सीएचएस अस्पताल लेकर गए थे। लेकिन उसे प्राथमिक उपचार देने के बजाय कानपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया जिसकी वजह से उसकी मौत हुई।

पत्नी ममता ने बताया कि रमेश कुछ दिनों से मानसिक बीमार है जिसका इलाज कराया जा रहा है। बताया कि वह नशे का भी आदी है जिसके चलते वह कमरे की छत से तालाब में कूद गया था। युवक को तालाब से बाहर निकालने के प्रयास में पतारा पुलिस चौकी में तैनात एचसीपी रामप्रवेश घायल हो गया।

SHARE