कम कीमत के 3 स्मार्टफोन, फीचर्स लाजवाब, तोड़ रहे हैं बिक्री के सारे रिकॉर्ड !

कम कीमत में स्मार्टफोन

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): आज के समय में स्मार्टफोन दिखावा नहीं बल्कि जरूरत बन गया है। रोज बाजार में नए नए मॉडल पेश किए जा रहे हैं। नई नई कंपनियां बाजार में आ रही हैं. भारत के मोबाइल बाजार की तेजी से आकर्षित हो कर मोबाइल कंपनियां सस्ते स्मार्टफोन भी पेश कर रही हैं. आज हम आपको कम कीमत वाले स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देंगे। जी हां, हम आपको कम कीमत वाले ऐसे 3 स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे जो इन दिनों काफी लोकप्रिय हो रहे हैं। लोग इनको खरीद रहे हैं। इन तीनों ही मोबाइल ने बिक्री के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। तो शुरू करते हैं सस्ते स्मार्टफोन की ये लिस्ट।

Redmi 4
सबसे पहले बात करते हैं Redmi 4 के बारे में। इस फोन की कीमत अलग अलग है। 2 जीबी रैम वाले मॉडल की कीमत 7999 रुपए है और 3जीबी रैम मॉडल की कीमत 8999 रुपए है। भारत में इस चाइनीज कंपनी के फोन लगातार लोकप्रियकम कीमत में स्मार्टफोन हो रहे हैं। इस फोन की कीमत कम होने के बाद भी इसके फीचर्स लाजवाब हैं। इस फोन में 5 inch का डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 4100mAh की नॉन रिमूवल बैटरी है। फोन में 13MP और 5MP का कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही 1.4GHz का प्रोसेसर है। है न कम कीमत पर शानदार स्मार्टफोन

Lenovo K6 Power
अब बात करते हैं एक और सस्ते स्मार्टफोन की। ये है Lenovo K6 Power , ये स्मार्टफोन भी तेजी से लोगों कि दिलों में जगह बना रहा है। इसकी डिजाइन तो शानदार है ही, फीचर्स भी शानदार हैं। इसकी कम कीमत में स्मार्टफोन कीमत 3जीबी रैम वाले मॉडल की 10,098 रुपए है और 4 जीबी रैम वाले मॉडल की 10999 रुपए है। अब आपको इसके फीचर्स बताते हैं। इस फोन में 5 इंच के डिस्प्ले होने के साथ ही 4000mAh की बैटरी और 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Moto E4 Plus
कम कीमत के स्मार्टफोन की लिस्ट में अगला नंबर है Moto E4 Plus का। ये फोन भी कम कीमत में शानदजार फीचर्स के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत 9999 रुपए है। इस फोन में 5 इंच का डिस्प्ले है। 3GB रैम और 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में कम कीमत में स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी दी गई है, खास बात ये है कि ये बैटरी मोटोरोला ने पहली बार किसी फोन में दी है। यहां तक कि इसके फ्लैगशिप मॉडल्स में भी 3300mAh की बैटरी है। तो अगर आप स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो ये तीनों शानदार विकल्प हो सकते हैं।