बिहार से पूर्व बाहुबलि सांसद सूरजभान के बेटे की सड़क हादसे में मौत, ग्रेटर नोएडा में हुआ हादसा

आशुतोष सिंह सूरजभान के तीन बेटों में सबसे बड़े थे। सड़क दुर्घटना में हुई सांसद पुत्र की मौत से पूरा परिवार सदमे में है, शाम चार बजे आशुतोष की लाश को दिल्ली से पटना के लिये ले जाया जाएगा।

New Delhi, Oct 27 : बिहार के पूर्व बाहुबलि सांसद सूरजभान सिंह के बड़े बेटे आशुतोष की सड़क हादसे में मौत हो गई है। आपको बता दें कि सूरजभान की पत्नी वीणा देवी मुंगेर से लोजपा सांसद हैं, सांसद के बेटे आशुतोष की मौत यूपी के नोएडा एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में हुई है। आशुतोष सिंह सूरजभान के तीन बेटों में सबसे बड़े थे। सड़क दुर्घटना में हुई सांसद पुत्र की मौत से पूरा परिवार सदमे में है, शाम चार बजे आशुतोष की लाश को दिल्ली से पटना के लिये ले जाया जाएगा।

डिवाइडर से टकराने से दुर्घटना
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये हादसा उस समय हुआ, जब सांसद पुत्र आशुतोष सिंह कहीं से वापस लौट रहे थे, इसी दौरान एक्सप्रेस वे पर उनकी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई, अचानक बेटे की मौत की खबर से वीणा देवी और सूरजभान सदमे में हैं, परिवार के लोग दिल्ली के लिये रवाना हो चुके हैं।

शोकाकुल है परिवार
लोजपा सांसद के बड़े बेटे की मौत की खबर से पूरा परिवार शोकाकुल है, परिवार के लोग बेटे के शव को लाने के लिये दिल्ली के लिये निकल चुके हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार सांसद पुत्र के शव को शाम चार बजे तक पटना ले जाया जाएगा, घटना की जानकारी मिलने के बाद लोग सांसद और उनके परिवार का कुशलक्षेम पूछने के लिये उनके आवास पर जा रहे हैं।

बाहुबलि सांसद रहे हैं सूरजभान
आपको बता दें कि सूरजभान सिंह की गिनती लोजपा के बड़े नेताओं में की जाती है, वो पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान के खास माने जाते हैं, सूरजभान 2004 लोकसभा चुनाव में बिहार के बलिया सीट से सांसद रहे हैं, फिर सजायाफ्ता होने की वजह से वो चुनाव नहीं लड़ पाये, उन्होने 2009 में पत्नी वीणा देवी को नवादा सीट से चुनाव लड़ाया था, लेकिन तब उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 2014 में वीणा देवी मुंगेर सीट से लड़ी और जदयू नेता राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को हराया।

रामा सिंह के बेटे की मौत
आपको बता दें कि इससे कुछ महीने पहले ही लोजपा के एक और अन्य सांसद रामा सिंह के इकलौते बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। वैशाली सांसद के बेटे राजीव प्रताप सिंह हिमाचल में केनरा बैंक में पीओ पद पर कार्यरत थे, वो होंडा सिटी कार से हिमाचल जा रहे थे, तभी इलाहाबाद में ट्रक को ओवर टेक करने के चक्कर में उनकी कार के साथ हादसा हुआ था, जिसमें उनकी मौत हो गई थी।