चर्चित राष्ट्रीय

Video: घोटालेबाज लालू यादव ने रिपोर्टर को दी मारने की धमकी, डॉन शहाबुद्दीन को बताया दोस्त

लालू यादव, नीतीश कुमार

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव बौखलाए हुए हैं। उनके खिलाफ एक के बाद एक आरोप लग रहे हैं। बिहार की सियासत पर भी उनकी पकड़ कमजोर हो रही है। भाजपा को रोकने के लिए जान देने की बात करने वाले लालू भ्रष्टाचार की जीती जागती तस्वीर की तरह हैं। जेल में बंद अपराधियों से उनकी बात होती है। वो माफिया लोगों से निर्देश लेते हैं। उनके परिवार वालों पर भी आरोप लगे हैं। खुद वो चारा घोटाले के दोषी साबित हो चुके हैं। सजायाफ्ता लालू इसके बाद भी अपनी दबंगई और हेकड़ी कम नहीं कर रहे हैं।

अब तो लालू यादव खुलकर लोगों को धमकी दे रहे हैं. नई दिल्ली में एयरपोर्ट पर जब लालू को पत्रकारों ने घेरा तो वो बौखला गए। वो घोटाला करते रहे। लेकिन कोई उनसे सवाल न पूछे। सवाल पूछने पर वो मारने की धमकी देते हैं। ऐसा ही देखने को मिला। शजिसके बाद लालू फिर से विवादों में घिर गए हैं। एक रिपोर्टर को अपशब्द कहे तो दूसरे को मारने की धमकी दी। दरअसल, पत्रकारों ने लालू से बेनामी प्रॉपर्टी के मामले में उनके परिवार का नाम आने और शहाबुद्दीन से उनके रिश्तों पर सवाल किए थे।

पत्रकारों के सवाल पर लालू यादव ने कहा कि तुम लोग मोदी से सुपारी लिए हो। उसी की भाषा बोल रहे हो। रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर ने पूछा आपकी बेटी हेमा यादव को जो हृदय लाल चौधरी ने प्रॉपर्टी दी है, इसमें हृदय लाल से आपका क्या संबंध है, इस पर लालू ने कहा कि आप आराम कीजिए। पत्रकार ने फिर कहा कि हमारी नौकरी आराम करने की नहीं, सवाल करने की है। लालू ने कहा कि उनके पास कोई जवाब नहीं है। इस पर पत्रकार ने कहा आप घोटाले पर घोटाले करेंगे और हम आपसे सवाल नहीं पूछेंगे, इसी पर लालू भड़क गए।

इसके बाद उनसे जेल में बंद माफिया शहाबुद्दीन से संबंध पर सवाल पूछा गया। तो लालू ने कहा कि शहाबुद्दीन से उनके अच्छे संबंध हैं। वो उनका दोस्त है। उनकी पार्टी का सदस्य है। बार बार ये सवाल पूछने पर लालू ने कहा कि जाकर अपने बाप से पूछो। पत्रकारों को लालू ने धमकी भी दी थी। उन्होंने कहा कि दे देंगे मुक्का नाक के नीचे तो गिर जाओगे। ये लालू यादव हैं जो खुद भ्रष्टाचारी और सजायाफ्ता हैं वो खुद को गरीबों का मसीहा कहते हैं। किस मुंह से ये खुद को नेता कहते हैं। खैर बिहार की जनता को लालू मुबारक।

Leave a Comment