राज्य वीडियो

Video: लालू ने नीतीश को कहा लालची, बोले मेरी बिल्ली मुझ से ही म्याऊ

Lalu said Nitish greedy

रिपोर्ट अड्डा(नई दिल्ली): बिहार की राजनीति में लगातार उथल पुथल हो रहा है। नोटबंदी के बाद तो बिहार की महागठबंधन सरकार में दरारों की बात तक होने लगी है। इसका कारण भी है।

एक तरफ लालू यादव हैंजो नोटबंदी का पुरजोर विरोध कर रहे हैं। वो हर मंच से नरेंद्र मोदी सरकार को नोटबंदी के लिए कोस रहे हैं। लालू ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष का समर्थन भी किया नोटबंदी के खिलाफ। दूसरी तरफ हैं नीतीश कुमार, जिनके कारण लालू की पूरी योजना फुस्स हो गई। नीतीश मोदी की तारीफ कर रहे हैं और नरेंद्र मोदी के साथ अमित शाह नीतीश कुमार को धन्यवाद कर रहे हैं।

नीतीश कुमार ने न केवल नोटबंदी का समर्थन किया है बलेेकि पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ भी की है। नीतीश ने कहा कि सभी को नोटबंदी का स्वागत करना चाहिए। ये देश हित में उठाया गया कदम है। नीतीश कुमार ने कहा कि नोटबंदी के बाद अब मोदी सरकार को बेनामी संपत्ति के खिलाफ भी इस तरह का एक्शन लेना चाहिए। नीतीश के इस दांव से लालू यादव बौखला गए हैं। इन दोनों के बीच अनबन की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर पुराने वीडियो फिर से वाायरल होने लगे हैं।

ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं। ये वीडियो है तो पुराना लेकिन आज की बिहार की राजनीति प फिट बैठ रहा है। इस वीडियो में लालू यादव नीतीश कुमार के खिलाफ बेहद तीखे शब्दों में हमला कर रहे हैं। लालू न केवल नीतीश कुमार को लालची कह रहे हैं बल्कि ये भी कह रहे हैं कि उन्होंने ही नीतीश कुमार को राजनीति सिखाई है। लालू कहते हैं नीतीश जैसा लालची नेता उन्होंने आज तक नहीं देखा है। नीतीश को हमने ही राजनीति सिखाई, हमारी बिल्ली हमीं से म्याऊं।

Read also : नोटबंदी में फंस गया पूरा विपक्ष, पीएम मोदी का नया हाहाकारी प्लान !

ये वीडियो 2014 का है। जब महागठबंधन नहीं बना था। उस समय नीतीश कुमार और लालू यादव घनघोर विरोधी हुआ करते थे। लेकिन सियासी मजबूरियों के कारण ये एक साथ आ गए। लेकिन कहते हैं न कि राजनीति में नेता का स्वभाव नहीं बदलता है। यही कारण है कि नोटबंदी के बाद जिस तरह से लालू और नीतीश बयानबाजी कर रहे हैं उस से यही लग रहा है कि महागठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं है। लालू यादव ने तो साफ कह दिया था कि नीतीश कुमार मूर्ख होंगे अगर वो महागठबंधन को छोड़कर बीजेपी के पाले में जाते हैं। आपभी देखिए ये वीडियो और समझिए कि हमारे नेता कैसे हैं।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment