चर्चित राष्ट्रीय

कुमार विश्वास ने कहा…भाड़ में जाए आम आदमी पार्टी…केजरीवाल हुए सन्ट !

kumar vishwas jantar mantar Delhi

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): दिल्ली नगर निगम के लिए मतदान हो गया है। जो एग्दिट पोल सामने आए हैं उनके मुताबिक बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिलता दिख रहा है। तीनों निगमों में कुल मिलाकर बीजेपी को 272 में से 200 से ज्यादा सीटों का अनुमान जताया जा रहा है। ये आम आदमी पार्टी करारा झटका माना जा रहा है। लेकिन खबर ये नहीं है कि आम आदमी पार्टी एमसीडी चुनाव हार सकती है। खबर तो कुमार विश्वास ने बनाई है। वही कुमार विश्वास जिन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो के जरिए केजरीवाल पर हमला बोला था।

आप नेता कुमार विश्वास पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी से नाराज हैं। वो कई बार संकेत भी दे चुके हैं अपनी नाराजगी का। पार्टी के काम करने के तरीकों और केजरीवाल के पार्टी चलाने के अंदाज से वो नाराज हैं। अब वो खुलकर केजरीवाल और आप पर हमला कर रहे हैं। दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे तमिलनाडु के किसानों से मिलने पहुंचे कुमार विश्वास ने जो कहा उस से साफ हो गया है कि वो आम आदमी पार्टी छोड़ने वाले हैं। वो केजरीवाल के अंदाज से परेशान हैं। काम करने के बजाय आरोप लगाने की राजनीति से वो परेशान बताए जा रहे हैं।

किसानों से मिलने पहुंचे विश्वास से सवाल किया गया कि क्या आम आदमी पार्टी इन किसानों से मिलने आएगी। क्या पार्टी को इनमें वोट बैंक नहीं दिखाई दे रहा है। इस सवाल के जवाब में कुमार विश्वास ने कहा कि भाड़ में जाए आम आदमी पार्टी। कुमार विश्वास का ये बयान बताता है कि आप से उनका विश्वास उठ चुका है। वो अब पार्टी के लिए भाड़ में जाए जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके बाद से ही ये कहा जाने लगा है कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी से नाता तोड़ सकते हैं। वो केजरीवाल के नेगेटिव राजनीति और आरोप लगाने की राजनीति से परेशान हो गए हैं।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही कुमार विश्वास ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में वो केजरीवाल पर सवाल खड़े करते दिखाई दिए थे। उन्होंने कहा था कि अगर दिल्ली में करप्शन हटाने के नाम पर केजरीवाल की सरकार बनी है और वही भ्रष्टाचारियों का समर्थन करने लगेंगे तो सवाल तो खड़े होंगे ही।

इस बार जिस तरह से कुमार विश्वास ने कहा कि भाड़ में जाए आम आदमी पार्टी उस से संकेत मिल रहा है कि वो कभी भी पार्टी छोड़ने का एलान कर सकते हैं। बता दें कि विश्वास ने एमसीडी चुनाव के दौरान प्रचार भी नहीं किया था।

'विश्वास' खो रही AAP, 'उखड़े' हुए कुमार ने कहा- भांड़ में जाए …

आम आदमी पार्टी के रूख पर सवाल किया गया तो वो हत्थे से उखड़ गये. कुमार विश्वास ने कहा कि 'पार्टी जाए भाड़ में तेल लेने.'

Posted by ABP News on Sunday, April 23, 2017

Read Also : VIDEO: कुमार विश्वास ने की मोदी की तारीफ उतार दी केजरीवाल की पतलून सरजी परेशान !

Leave a Comment