राज्य

VIDEO: कुमार विश्वास ने की मोदी की तारीफ…उतार दी केजरीवाल की पतलून…सरजी परेशान !

कुमार विश्वास ने की मोदी की तारीफ

आम आदमी पार्टी में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी की रणनीति लगातार फेल होती दिख रही है। पंजाब और गोवा में चुनाव लड़नेे का फैसला पार्टी के खिलाफ चला गया। पंजाब में तो फिर भी पार्टी को 22 सीटें मिली लेकिन गोवा में तो केजरीवाल की साख दांव पर लगी थी जो पूरी तरह से बर्बाद हो गी। 38 सीटों में तो आप उम्मीदवार की जमानत तक जब्त हो गई। ऐसे में अब पार्टी में बगावत के सुर उठ रहे हैं।

पार्टी को पंजाब में मिली हार का सबसे ज्यादा दुख है। उसी को लेकर आप के धाकड़ नेता कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल की जमकर खिंचाई की है। विश्वास ने पंजाब में पार्टी की हार को लेकर केजरीवाल का जमकर मजाक उड़ाया है। उन्होंने कहा कि जो पार्टी 100 सीटें जीतने का दावा कर रही थी वो 22 सीटों पर सिमट के रह गई। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि ये हार केजरीवाल के लिए एक सबक है।

कुमार विश्वास ने उत्तर प्रदेश में बीजेपी की जीत पर पीएम मोदी की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि मोदी की मेहनत का नतीजा है जो बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला है। विश्वास ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर मेहनत की । वो काशी में बाबा विश्वनाथ के दरबार में गए। खुद भोलेनाथ ने आशीर्वाद दिया। एक प्रधानमंत्री माथा टेकने आया है तो बाबा मना कैसे करते। विश्वास ने ये भी कहा कि मोदी की मेहनत से सभी को सीखने की जरूरत है। वे बिना थके लगातार काम करते हैं।

कुमार विश्वास का ये बयान आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल के लिए झटके से कम नहीं है। केजरीवाल लगातार खुद को पार्टी का सबसे बड़ा नेता साबित करते रहे हैं। उनकी गलतियों के कारण ही पंजाब में पार्टी को ये दिन देखना पड़ रहा है।वहीं बिना संगठन के उन्होंने गोवा में चुनावलड़ा। नतीजा सबके सामने है। अब वो गुजरात में चुनाव लड़ने की बात कर रहे हैं जो बीजेपी का गढ़ है। देखना है कि क्या गुजरात में केजरीवाल कुछ कारनामा कर पाते हैं या फिर वहां पर गोवा से भी बुरी हालत होती है।

Leave a Comment