राज्य

सीएम योगी के खौफ से केजरीवाल कांपे…राजनीति से सन्यास का दिया संकेत !

Kejriwal has fear of CM Yogi adityanath

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): उत्तर प्रदेश में सीएम योगी की सरकार जिस तरह से काम कर रही है उस से विरोधी हैरान हैं। उनकी हैरानी की कारण ये है कि योगी आदित्यनाथ जिन्हे प्रशासन का कोई अनुभव नहीं है वो कैसे इतनी जल्दी प्रदेश का काया कल्प कर सकते हैं। योगी को मुख्यमंत्री बने अभी 11 दिन ही हुए हैं। लेकिन इतने कम समय में ही उन्होंने दिखा दिया है कि सरकार कैसे चलाई जाती है। इसी के साथ योगी बीजेपी में पीएम मोदी के बाद दूसरे सबसे बड़े स्टार प्रचारक बन कर उभरे हैं।

आने वाले चुनावों में बीजेपी योगी का भरपूर इस्तेमाल करने वाली है। इसकी शउरूआत होगी दिल्ली में एमसीडी चुनाव से। एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। देश की राजधानी में जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने बीजेपी को हराया था उसका बदला लेने का प्लान अमित शाह ने तैयार कर लिया है। इसी कड़ी में बीजेपी एमसीडी चुनाव के दौरान कई मुख्यमंत्रियों से प्रचार करवाने वाली है।

इनमें सबसे ऊपर सीएम योगी का नाम है। दरअसल योगी आदित्यनाथ ने जिस तरह से पनी छवि के विपरीत विकास को मुद्दा बनाया है उस से पीएम मोदी काफी ज्यादा प्रभावित हैं। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली की सियासी स्थिति अलग है। यहां पर आम आदमी पार्टी का राज है। लेकिन अब केजरीवाल की चमक कमजोर होती जा रही है। पंजाब और गोवा में करारी हार के बाद केजरीवाल के कस बल ढीले पड़ गए हैं। हालांकि वो एमसीडी चुनाव में भी पूरी ताकत के साथ लड़ने के तैयार हैं।

अब बीजेपी ने सीएम योगी को दिल्ली में उतारने का फैसला किया है। योगी दिल्ली में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे। दिल्ली में पूर्वांचल के लोगों की संख्या काफी ज्यादा है। ऐसे में योगी के आने की खबर से आम आदमी पार्टी और केजरीवाल के अंदर खौफ का माहौल है। केजरीवाल को हार साफ दिखा दे रही है। उन्हे पता है कि पूर्वांचल के लोगों के दम से ही उन्होंने दिल्ली में सरकार बनाई थी। लेकिन अब पूर्वांचल के लोगों का सबसे बड़ा नेता खुद दिल्ली में प्रचार करने वाला है। सोशल मीडिया में तो कहा जा रहा है कि केजरीवाल इस खबर से हताश हैं। लोग सलाह दे रहे हैं कि अब राजनीति से सन्यास ले लो। क्योंकि अब केजरीवाल की दाल नहीं गलने वाली है।

Read Also : योगी के सीएम बनते ही विरोधी हुए सन्न योगी ने किया पहला बड़ा एलान !

Leave a Comment