चर्चित राज्य

कपिल मिश्रा की चाल से केजरीवाल बोल्ड…कुमार विश्वास संग जाएंगे बीजेपी में ?

Kapil Mishra and kumar viswas join bjp

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा): आम आदमी पार्टी के लिए समस्याओं का अंत होता नहीं दिख रहा है। लगातार चुनावों में हार के बाद भी पार्टी आत्ममंथन को तैयार नहीं है। केवल कुमार विश्वास अकेले ऐसे नेता हैं जो खुलकर पार्टी लाइन से अलग बयानबाजी कर रहे हैं। विश्वास ने तो पार्टी की इस हालत के लिए नेतृत्व तक को जिम्मेदार बता दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी को अपनी गलतियों से सीखना होगा। वहीं अब केजरीवाल सरकार में मंत्री कपिल मिश्रा भी विश्वास के समर्थन में आ गए हैं। कपिल मिश्रा भी उन नेताओं में से हैं जो कह रहे हैं कि पार्टी को अपने अंदर झांकना होगा।

कपिल मिश्रा ने विश्वास की बातों का समर्थन करते हुए कहा कि वो जो बोल रहे हैं उसमें गलत कुछ नहीं है। कपिल मिश्रा ने ये भी कहा कि केजरीवाल और विश्वास एक ही बात बोल रहे हैं। उनके बयानों से कार्यकर्ताओं में जोश आया है। बता दें कि कुमार विश्वास ने कहा था कि आम आदमी पार्टी का कांग्रेसीकरण होता जा रहा है। इस पर कपिल मिश्रा ने कहा कि आम आदमी पार्टी की विचारधारा एंटी बीजेपी और कांग्रेस है।

मिश्रा ने कहा कि आप के कांग्रेसीकरण वाला बयान विश्वास ने गुस्से में दिया होगा। कपिल मिश्रा ने जिस तरह से विश्वास का समर्थन किया है उसके बाद कहा जा रहा है कि कपिल मिश्रा भी बीजेपी के रडार पर हैं। बता दें कि विश्वास के बीजेपी में जाने की अटकलें लगातार लगाई जा रही हैं। कुल मिलाकर एमसीडी चुनाव की हार में आम आदमी पार्टी के अंदर की कलह को सामने ला कर रख दिया है। कपिल मिश्रा की मां बीजेपी की नेता हैं और मेयर रह चुकी हैं। ऐसे में इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि कपिल मिश्रा और कुमार विशअवास बीजेपी में जा सकते हैं।

वहीं कुमार विश्वास को लेकर पार्टी के ही विधायक अमानतुल्ला खान ने मोर्चा खोल दिया है। खान ने विश्वास को बीजेपी का एजेंट करार दिया है। अमानतुल्ला ने कहा कि विश्वास पार्टी में फूट डालने की कोशिश कर रहे हैं। वो अपने घर पर विधायकों की बैठक बुलाते हैं और कहते हैं कि उनका पार्टी का संयोजक बनाओ। अगर संयोजक नहीं बनाया तो बीजेपी में चलो, बीजेपी वाले सभी को 30 करोड़ रूपये देने की बात कर रहे हैं। अमानतुल्ला का आरोप बेहद गंभीर है। अमानतुल्ला ने कहा कि ये सारा काम बीजेपी के इशारे पर हो रहा है।

Read Also : VIDEO: कुमार विश्वास ने की मोदी की तारीफ !

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment