jio ka aadhar dagmagaya

jio ka aadhar dagmagaya

मुकेश अंबानी दो वजहों से अपना बिज़नेस रन कर रहे है, पहला कारण तो मुनाफा कमाने का है और दूसरी वजह हिंदुस्तान के टेलीकम्यूनिकेशन इंडस्ट्री को लीड करने की. इसलिए जैसे ही बाजार में एयरटेल, वोडाफोन और आईडिया जैसी कंपनियों के ऑफर आते हैं, जवाब में जियो ऐसे ऑफर लाते हैं. जिससे पुरे मार्केट में तूफ़ान आ जाता है, पिछले कुछ दिनों से देखा जा रहा था की जियो के प्रति ग्राहकों का रवैया सुस्त पड गया था. जबकि सर्विस में सुधार हुआ है.

ऐसे में बाजार में अपनी पकड़ को दोबारा से मजबूत करने के लिए जियो ने एक बार फिर ऐसा ऑफर पेश किया है जिससे फिर ग्राहकों में उसके प्रोडक्ट के प्रति उत्साह बढ़ रहा है. दिवाली के मौके पर कंपनी ने धन धना ऑफर पेश किया है, इस ऑफर में कंपनी 399 रूपए के रिचार्ज में 400 रूपए का कैशबैक मिलेगा. ये ऑफर 12 अक्टूबर से 18 अक्टूबर तक प्रभावी रहेगा.

लेकिन कंपनी के इस ऑफर में थोड़ा सा ट्विस्ट है, 400 रूपए का कैशबैक एक बार में नहीं मिलेगा, ये आपको 50 रूपए के 8 कूपन्स, के तौर पर मिलेगा. जिनका इस्तेमाल 15 नवंबर के बाद किया जा सकेगा. इस ऑफर के तहत 309 रूपए के रिचार्ज पर 50 रूपए का डिस्काउंट मिलेगा. इस ऑफर का इस्तेमाल वो लोग भी कर सकते हैं जिनकी वैलिडिटी बची हुई है.

इस ऑफर में एक कूपन का इस्तेमाल एक बार ही किया जा सकता है. दिवाली के इस ऑफर को देख एयरटेल और वोडाफ़ोन सरीखी कंपनीज़ सकते में है. इस ऑफर को जियो ऐप, जियो के अधिकृत स्टोर या रिलायंस के स्टोर पर ख़रीदा जा सकता है. हालांकि कंपनी की अधिकृत वेबसाइट पर इस ऑफर के बारे में कोई जानकारी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *