Hindi राष्ट्रीय

CM केजरीवाल का केस लड़ेंगे राम जेठमलानी

RAM-JETHMALANI

डीडीसीए में भ्रष्टाचार के आरोप झेल रहे वित्त मंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को केजरीवाल व 6 अन्य आप नेताओं के खिलाफ जो मानहानि का केस दायर किया था, उसी संबंध में मंगलवार को हाईकोर्ट ने इन नेताओं के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल समेत पांच आप नेताओं को नोटिस जारी करते हुए जवाब दाखिल करने के आदेश दिए हैं। इन नेताओं को अदालत ने तीन हफ्ते का वक्त दिया है। इस केस की अगली सुनवाई 5 फरवरी को होनी है।

वहीं आप नेता एचएस फूल्का ने कहा कि ‌कीर्ती आजाद और बिशन सिंह बेदी इस मामले को उजागर करने वालों में प्रमुख रहे हैं, इन्हें केस में शामिल किए बिना कोई भी जांच पूरी होने वाली नहीं है। केजरीवाल के अलावा जिन आप नेताओं के खिलाफ कोर्ट ने नोटिस जारी किया है उनमें शामिल हैं- कुमार विश्वास, आशुतोष, दीपक बाजपयी, संजय सिंह, राघव चड्ढा।

जेठमलानी बिना पैसे लिए लड़ेंगे केजरीवाल का केस

गौरतलब है कि एक तरफ तो डीडीसीए मामले में भाजपा के ही सांसद कीर्ती आजाद अरुण जेटली के लिए मुसीबत बने हुए थे और अब राम जेठमलानी ने उनके खिलाफ स्वर मुखर कर दिए हैं। यही नहीं वो केजरीवाल की तरफ से केस भी लड़ेंगे।

बता दें कि राम जेठमलानी ने खुद बताया कि जब उन्हें केजरीवाल ने केस लड़ने के लिए संपर्क किया तो वो इसके लिए तैयार हो गए। इस केस के लिए जेठमलानी एक पैसा भी नहीं ले रहे हैं।

बता दें कि जेटली राज्यसभा सदस्य हैं और अभी बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। 2014 चुनाव से पहले जेठमलानी ने मोदी को पीएम बनने के लिए अपना समर्थन दिया था। लेकिन ब्लैकमनी पर सरकार की नाकामी के बाद से वो सरकार के विरोध में हैं। वो बीजेपी से जुड़े रहे हैं लेकिन 2013 में उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निकाल दिया गया था।

1 Comment

  • bhudape me ramji ki busshi thisya gai he. pata nahi kyo in logo ko apni ijjat ko kayam rakhna hi nahi aata.bjp me puri ijjat thi par jis dagal pe bethe usi ko katne beth gaye . siddhu bhi is me shamil he. ram ji kejriwal ko nahi jante?vinash kale vipreet buddhi.

Leave a Comment