अनूप जलोटा की बात सुनकर भड़क गई जसलीन मथारु, अब कही ये बात

भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका और जसलीन का कोई रिश्ता नहीं है, अगर उन दोनों के बीच कोई रिश्ता है, तो वो स्प्रिचुअल रिश्ता है।

New Delhi, Oct 31 : बिग बॉस के बारहवें सीजन में भजन सम्राट अनूप जलोटा और जसलीन मथारु की जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी, सीजन-11 के चर्चित कंटेस्टेंट रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे मंगलवार को बिग बॉस के घर में दाखिल हुए, घर में पहुंचते ही दोनों ने प्रतिभागियों से उनके बारे में बाहर चल रही बातें बताई। विकास ने सभी को बताया कि दीपक और सोमी की दोस्ती की बाहर खूब चर्चा हो रही है, तो शिल्पा शिंदे ने श्रीसंथ से मिलकर उनकी खूब तारीफ की ।

जसलीन से शिल्पा की मुलाकात
शिल्पा शिंदे ने जसलीन मथारु से खासतौर पर मुलाकात की, उन्हें बताया कि घर के बाहर उनके और भजन सम्राट के रिश्ते की खबरें कैसे फैली हुई है, जब जसलीन को पता चला कि अनूप जलोटा ने घर से बाहर आने के बाद उनके बारे में तरह-तरह की बातें की हैं, तो वो बौखला गई, उन्होने इस बारे में बोलते हुए कहा कि अनूप बाहर जाकर कैसे ये सब कह सकते हैं, जो कि है ही नहीं, अपने बारे में ऐसी बातें सुनकर वो बेहद परेशान नजर आई।

अनूप जलोटा ने क्या कहा था ?
आपको बता दें कि भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि उनका और जसलीन का कोई रिश्ता नहीं है, अगर उन दोनों के बीच कोई रिश्ता है, तो वो स्प्रिचुअल रिश्ता है, उन्होने एक बयान में तो यहां तक कह दिया था कि जसलीन के पिता के साथ मिलकर वो उनका कन्यादान करना चाहते हैं।

टीआरपी के लिये ट्विस्ट
खैर, घर के बाहर अनूप जलोटा द्वारा दिये जा रहे बयानों से जसलीन मथारु काफी परेशान हो गई है, अब ऐसे में देखना ये है कि क्या जसलीन और अनूप के बीच रिश्ते का सच क्या है, या फिर बस ये रिएलिटी शो में टीआरपी के लिये एक और ट्विस्ट लाया गया है, क्योंकि जब से ये जोड़ी बिग बॉस के घर में पहुंची है, तब से ही दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं।

सुर्खियों में है जोड़ी
जब अनूप जलोटा ने जसलीन के साथ बिग बॉस-12 के घर में एंट्री ली थी, और अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था, तब से ही ये जोड़ी सुर्खियों में है, इन दोनों के उम्र में काफी अंतर है, लेकिन जब लोगों को इनके रिलेशनशिप के बारे में पता चला, तो सोशल मीडिया पर लोग इन पर जोक्स बनाने लगे, इसके साथ ही बिग बॉस शो की भी खूब चर्चा होने लगी।