अंतरराष्ट्रीय चर्चित

अगर इस होटल में आप हुईं प्रेग्नेंट, तो मिलेंगे 70 लाख रूपये !

प्रेग्नेंट महिला

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): शादी और उसके बाद हनीमून, ये दो चीजें अक्सर कपल्स को परेशान कर देती हैं। शादी की भागदौड़ और उसके बाद हनीमून की तैयारी। जिंदगी एक झटके में बदल जाती है। कल तक आप कुंवारे थे, एक रात के अंदर आप शादीशुदा हो जाते हैं। इसी के साथ आपकी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है. हनीमून पर जाने का प्रोग्राम बनाते हैं तो ये देखते हैं कि जहां कम से कम खर्च हो वहां पर जाएं। अगर आप भी शादी के बाद हनीमून पर जाने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर पढ़ लें। इसे पढ़ने के बाद आपकी आधी समस्या खत्म हो जाएगी। जैसा ही इस खबर के हैडर से आपको अंदाजा हो ही गया होगा। ये खबर हर नए शादीशुदा जोड़े के लिए एक तरह से खुशखबरी है।

हनीमून पर जाने के लिए अक्सर शादीशुदा कपल्स बड़े और अच्छे होटल देखते हैं। लेकिन होटल का बिल और वहां रहने का जो खर्चा होता है उस से उनकी कमर टूट जाती है। लोग अक्सर परेशान हो जाते हैं। लेकिन हम आपको एक ऐसे देश के बारे में बताएंगे जहां का एक होटल शानदार ऑफर दे रहा है। जी हां ये देश है इजरायल, यहां के एक होटल में शानदार योजना चल रही है। इस होटल का नाम है येहदा होटल, यहां पर आने वाले कपल्स के लिए ये शानदार योजना है। इस योजना के कारण इस होटल में आने वाले लोगों की संख्या बढ़ गई है।

इजरायल के इस होटल की योजना के मुताबिक अगर येह्दा होटल में आए हुए कपल्स उनकी तय की गई तारीख के दिन प्रेग्नेंट हो जाते हैं तो उन्हें ईनाम में 70 लाख रूपये मिलेंगे, इतना ही नहीं, होटल का सारा खर्चा भी माफ कर दिया जाएगा। हालांकि इस योजना में एक पेंच है, वो ये है इस योजना को होटल लीप ईयर में यानि कि 4 साल में एक बार आने वाले दिन पर करता है। लेकिन उसके बाद भी यहां पर लोग उस एक खास दिन आने के लिए तैयार रहते हैं। इसके लिए कपल्स पूरी तैयारी करते हैं। जिस से पत्नि उसी दिन कंसीव कर ले और उनको 70 लाख रूपये मिल जाएं।

हैरान करने वाली बात ये भी है कि 29 फरवरी को यहां आने वाले जोड़ों की संख्या में भारी इजाफा देखने को मिलता है।  होटल में रहने के दौरान अगर कोई महिला ये दावा करती है कि वो गर्भवती हो गई है तो उसके बाद होटल इसकी जांच करता है। होटल के डॉर्टरों की टीम उस महिला के दावों की जांच करते हैं। उसके बाद अगर वो महिला सही कह रही है तो उसकी चांदी हो जाती है। अगर महिला का दावा सही निकला तो उसे होटल अपनी शर्त के मुताबिक 99,300 डॉलर यानि कि लगभग 68,23,443 रुपये देता है। इस तरह से ये होटल हनीमून कपल्स के लिए किसी ड्रीम डेस्टिनेशन से कम नहीं है। आप भी अगर हनीमून प्लान कर रहे हैं तो यहां जाएं, हो सकता है कि आपकी किस्मत एक झटके में बदल जाए।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment