विराट अनुष्का की शादी का जश्न मना रहे थे, उधर हादसे में देश के एक बड़े खिलाड़ी की मौत हो गई

बड़े खिलाड़ी की मौत

बड़े खिलाड़ी की मौत

ये खबर पढ़कर आप का दिल बैठ जाएगा, खेल जगत से दो बड़ी खबरें निकल कर आ रही हैं। एक तरफ विराट कोहली और अनुष्का की शादी की खबर है, इन दोनों ने इटली में शादी की, जहां केवल चुनिंदा मेहमानों को न्यौता दिया गया था। दोनों की शादी के बाद से लगातार बधाईयों का सिलसिला जारी है। हर फील्ड से इनको बधाईयां मिल रही हैं। वहीं एक खबर और खेल जगत से ही आ रही है, लेकिन उसकी चर्चा नहीं हो रही है। इसके बारे में हम आपको बताएंगे।

ताजा जानकारी मिली है कि समुद्र में डूबने से भारत के युवा खिलाड़ी की मौत हो गई है, इस खबर ने सभी खेल प्रेमियों को दुख के सागर में डाल दिया है। इस साल कई दिग्गज खिलाड़ी के राजनेता पर कई बॉलीवुड के बड़े सितारे दुनिया छोड़ कर जा चुके हैं। उस में अब इस खिलाड़ी का नाम भी शामिल हो गया है। जिस खिलाड़ी की मौत हुई है वो फुटबॉल की उभरती हुई खिलाड़ी थी। ये महिला फुटबॉलर ऑस्ट्रेलिया गई थी।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया गई दिल्ली की 15 साल की महिला फुटबॉलर की सोमवार को समुद्री तट पर डूबने से मौत हो गई है। भारतीय स्कूल खेल महासंघ की तरफ से इस बारे में मीडिया को जानकारी दी गई है। जानकारी दे दें कि ये स्कूली छात्रा निदेशालय की उन पांच भारतीय फुटबाल खिलाड़ियों में थी जो रविवार को तेज लहर में बह गए थे।

छोटी सी उम्र में ही दुनिया से जाने वाली इस खिलाड़ी के परिवार पर तो जैसे दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। ये सभी खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया खेलने के लिए गए थे। वहां पर खेल का आयोजन खत्म होने के बाद ये सभी लड़कियां समुद्र तट पर गई थी वहां पर ही दुर्घटना घटी है। बता दें कि भारतीय दल में लगभग 120 सदस्य शामिल थे जो कि ऑस्ट्रेलिया गए हुए थे। इस घटना की जांच के आदेश खेल मंत्रालय ने दे दिए हैं।