इमरान खान की पत्नी के धमाकेदार इंटरव्यू ने मचाया तहलका, खोल दी पोल

imran-khan-with-wife-reham-khan

imran-khan-with-wife-reham-khan
पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर और राजनेता इमरान खान की पूर्व पत्नी के एक इंटरव्यू ने पाकिस्तान के साथ साथ साथ पूरे दुनिया में तहलका मैच कर रख दिया. हर देश के हर चैनल पर इस इंटरव्यू की चर्चा हो रही है. इमरान खान की दूसरी पत्नी रेहाम खान ने इंटरव्यू में अपनी शादी से लेकर इमरान खान की सियासत तक पर कई चौंकाने वाले खुलासे किए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रेहान बीबीसी में पत्रकार रह चुकी हैं. रेहान ने इमरान के साथ 31 अक्टूबर 2014 में शादी की थी. और शादी के ठीक एक साल बाद उनका तलाक हो गया. अब रेहाम ने इमरान को लेकर खुलासे किये हैं जिनको सुनने के बाद पूरी दुनिया चौंक जायेगी. रेहाम ने इमरान पर बदसलूकी के आरोप लगाए हैं. रेहाम की भी इमरान के साथ दूसरी शादी हुई थी, जिससे उनके तीन बच्चे हुए थे.

रेहाम ने बताया की इमरान के वहशी और गुस्सैल आदमी है जो इंसान और जानवर के बीच का फर्क नहीं जनता है. रविवार की रात में रेहाम ने यह कहते हुए पाकिस्तान छोड़ दिया, उनका कहना है इमरान उनकी जान लेना चाहते हैं, रेहाम ने बताया कि उनको जान से मारने की धमकी मिली है.

उन्होंने बताया कि इन्ही धमकियों की वजह से मैंने अपने बच्चों को स्कूल भेजना बंद कर दिया था. उन्होंने कहा की हमारा किसी भी राजनितिक दल से कोई रिश्ता नहीं है. ये धमकियाँ पिछले साल सितम्बर से ही मिल रही है, बहुत दिनों से हम पाकिस्तान से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे लेकिन हम पर नज़र बनाई गई थी.

रेहाम का कहना है ऐसे बहुत से मुद्दे हैं जिन पाकिस्तान के सियासत को चुप्पी तोड़नी चाहिए. उन्होंने यह भी बताया कि अब तक मैं चुप थी क्योंकि मैं पाकिस्तान के अंदर थी, बाहर आने के बाद ताक़त मिली ये बताने के लिए इमरान कैसा आदमी है. अब देखना दिलचस्प है की पाकिस्तान की राजनीती पर रेहाम के बयान से क्या फर्क पड़ता है.

SHARE