राज्य वीडियो

Video: पुलिस वालों के सामने नाराज पत्नी को कुछ इस तरह से मनाया की सब देखते ही रह गए

झांसी पति पत्नी UP

यूपी पुलिस से संबंधित एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल पुलिस का जिक्र आने के साथ ही एक अलग छवि बन जाती है। लोगों को डर लगने लगता है कि पुलिस के पास जाना है न जाने क्या हो जाए। लेकिन कई बार देखा गया है कि हम जो सोचते हैं उसका उल्टा होता है। माना कुछ पुलिस वाले दबंगई दिखाते हैं, लेकिन सभी ऐसे नहीं होते हैं। ये वीडियो जो वायरल हो रहा है ये एक पति और पत्नी का है। इसमें पुलिस का रोल क्या है, तो आपको पूरी बात बताते हैं। ये घटना झांसी की है। यहां पर एक शादीशुदा जोड़े में मनमुटाव हो गया था। बात बिगड़ी तो मामला पुलिस तक पहुंचा।

पुलिस ने मामले को पारिवारिक विवादों के निपटारे के लिए बने परामर्श केंद्र के हवाले कर दिया। यहां पर पति और पत्नी दोनों आए हुए थे। पुलिस ने भी दोनों को समझाने की कोशिश की। लेकिन पति ने अपनी नाराज पत्नी को मनाने के लिए जो किया उसी का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस के परामर्श केंद्र में नाराज पत्नी अपनी बात सामने रख रही थी। पति ने पत्नी को मनाने की कोशिश की। जब पत्नी नहीं मानी तो पति ने फिल्मी स्टाइल में मनाना शुरू कर दिया। पति ने फिल्म बदलापुर का लोकप्रिय गाना गाकर अपनी पत्नी को मना लिया। ये वीडियो कई लोगों को प्रेरणा दे सकता है।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही पति ने गाना शुरू किया पत्नी उसके गले से लग गई। न सीखा कभी जीना तेरे बिना इस गाने को पति ने पूरी शिद्दत के साथ गाया। खास बात ये है कि परामर्श केंद्र में कई पुलिस वाले भी मौजूद थे। वो पति की इस हिम्मत पर उसका हौसला बढ़ा रहे थे। पति ने पूरा गाना गाया और उसकी पत्नी भी मान गई। ये वीडियो सच्चे प्यार की निशानी के तौर पर वायरल हो रहा है। वीडियो में पति बीच बीच में अपनी पत्नी को प्यार से पकड़ता है। उसे गले लगाता है उसके आंसू पोंछता है। दोनों के बीच का प्यार साफ दिखाई दे रहा है। गाना खत्म होने के बाद परामर्श केंद्र में मौजूद महिला पुलिसकर्मी दोनों को मिठाई खिलाती हैं।

ये वीडियो पति और पत्नी के बीच के प्रगाढ़ प्यार के साथ साथ पुलिस का एक अलग चेहरा भी सामने लाता है। पुलिस की प्रचलित छवि के विपरीत इस वीडियो में पुलिस एक पति और पत्नी को मिलाने की कोशिश करती है। वो दोनों को ये बात समझाती है कि आपसी मतभेद तो चलते रहते हैं, मुख्य बात ये है कि इन मतभेदों के बाद भी जिंदगी साथ गुजारनी है। एक दूसरे को समझना है, एक दूसरे की कद्र करनी है। कुल मिलाकर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक इसे 4 लाख लोग देख चुके हैं। यूपी पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने भी अपने ट्वीटर हैंडल से इस वीडियो को ट्वीट किया है।

 

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment