चर्चित राज्य

रोज रात 10 बजे हनीप्रीत को आता था बाबा का मैसेज, एक बिस्तर पर सोते थे !

ram rahim honeypreet

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा):डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम फिलहाल जेल की सलाखों के पीछे हैं। राम रहीम को दो साध्वियों के साथ दुष्कर्म के मामले में दोषी पाया गया है, जिसके बाद पंचकुला की विशेष सीबीआई अदालत ने राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई है। राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में बंद है। बाबा की गिरफ्तारी के बाद से ही डेरे को लेकर नए खुलासे हो रहे हैं। बाबा की गोद ली हुई बेटी और करीबी हनीप्रीत को लेकर भी नए नए खुलासे हो रहे हैं। बाबा और हनीप्रीत के संबंधों को लेकर अब जो बातें सामने आई हैं वो बेहद ही हैरान करने वाली हैं।

ये पहले से ही कहा जा रहा है कि हनीप्रीत के साथ राम रहीम के संबंध काफी अजीब हैं। अब डेरे की साध्वियों ने ही इस पर से परदा हटा दिया है। डेरे की पूर्व साध्वी और हनीप्रीत की सहेली ने इस बारे में जानकारी दी है। इसका कहना है कि हनीप्रीत राम रहीम की बेटी नहीं बल्कि उसके साथ पत्नी की तरह रहती थी। वो राम रहीम के साथ एक ही बिस्तर पर सोती थी। इतना ही नहीं, राम रहीम की कार में भी एक बिस्तर लगा था जिसका इस्तेमाल ये दोनों करते थे। डेरे की पूर्व साध्वी का दावा है कि उसने कई बार राम रहीम और हनीप्रीत को बिस्तर पर देखा है।

राम रहीम हनीप्रीत के पीछे पागल था। इतना ज्यादा कि कभी कभी गाड़ी में ही बिस्तर लगवा देता था और इन दोनों की रासलीला शुरू हो जाती थी। राम रहीम के साथ हनीप्रीत एक पत्नी की तरह रहती थी। जिम ट्रेनर को हनीप्रीत ने बताया था कि वो थकती नहीं है, क्योंकि उसके ऊपर पापाजी यानि राम रहीम का हाथ है। अब क्या समझा जाए कि दोनों के बीच किस तरह के संबंध थे। इसके अलावा ये भी खुलासा हो रहा है कि हनीप्रीत राम रहीम के लिए लड़कियों को तैयार करती थी। रोज रात को 10 बजे हनीप्रीत के पास बाबा का मैसेज आता था।

उस मैसेज में लड़कियों की डिमांड की जाती थी। लड़कियों को तैयार करने के लिए हनीप्रीत उनको गुलाबी जाम पिलाती थी। इस खास किस्म के जाम में वियाग्रा की तरह कोई चीज मिलाई जाती थी। जिस से लड़कियां मदहोश होकर राम रहीम के पास पहुंच जाती थी। इस गुलाबी जाम को पिलाकर हनीप्रीत ने न जाने कितनी लड़कियों को राम रहीम के पास भेजा था। फिलहाल हनीप्रीत फरार चल रही है। उसके नेपाल में होने की बात की जा रही है। उदयपुर से गिरफ्तार डेरा के अहम सदस्य ने ये बात बताई है।

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Advertisement
Loading...
Advertisement

Leave a Comment