35 सौ लेकर युवती ने बनाये संबंध, फिर दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे मांग रही 10 लाख

गोहाना के शहर थाना पुलिस के पास एक युवक पहुंचा, उसने पुलिस को बताया कि एक युवती उससे दस लाख रुपये की मांग कर रही हैं, नहीं तो झूठे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे रही है।

New Delhi, Oct 28 : हरियाणा के सोनीपत जिले के गोहाना में पुलिस ने एक ऐसी युवती को गिरफ्तार किया है, जो देह व्यापार का धंधा करती है, और युवकों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठती है। लेकिन इस बार पुलिस ने युवती को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में युवती ने कई हैरान करने वाले खुलासे किये, आइये विस्तार से आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है।

10 लाख की मांग, 6 लाख में समझौता
गोहाना के शहर थाना पुलिस के पास एक युवक पहुंचा, उसने पुलिस को बताया कि एक युवती उससे दस लाख रुपये की मांग कर रही हैं, नहीं तो झूठे दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे रही है, रोहतक की रहने वाली इस लड़की ने समझौते के बदले 10 लाख रुपये की मांग की थी, जो बाद में 6 लाख रुपये पर तय हो गया, युवक ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा
लेकिन जैसे ही युवती अपनी बहन और एक और शख्स के साथ पैसे लेने पहुंची, तो पुलिस ने रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ में युवती में बताया कि वो देह व्यापार का धंधा करती है, इससे पहले भी कुछ लोगों से झूठे केस की धमकी देकर पैसे ऐंठ चुकी है। तीनों आरोपियों को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

एक रात के लिये बुलाई थी लड़की
गोहाना पुलिस ने बताया कि 22 अक्टूबर को शहर के तीन युवकों ने रोहतक सेक्टर-4 की रहने वाली एक कॉल गर्ल को फोन किया, उसके साथ रात गुजारने की इच्छा जताई, युवती रात भर इन तीनों युवकों के साथ रही, फिर जो रकम तय की गई थी, वो लेकर सुबह चली गई। अगले दिन एक युवक के पास फोन किया, कि जिस युवती के साथ तुमने बीती रात गुजारी, वो दुष्कर्म का केस दर्ज कराने थाने जा रही है, युवक ने उसे पूरी बात बताई, लेकिन दूसरी तरफ से शख्स ने कहा कि समझौता कराने के बदले दस लाख रुपये लगेंगे।

जिंदगी खराब करने की धमकी
युवक को पैसे ना देने पर दुष्कर्म के केस में जेल भेजने और जिंदगी खराब करने की धमकी दी जा रही थी, आखिर में बात 6 लाख पर तय हुआ। युवक ने पुलिस को इस बात की सूचना दी, तो पुलिस ने युवक से कहा कि वो पैसे लेकर लड़की के पास जाए, तय प्लान के अनुसार लड़की रंगेहाथों पकड़ी गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।