Hindi चर्चित

हार्दिक को लगा अपनी हत्या का डर, कहा हो सकता है मेरा एनकाउंटर

hardik-PATEL

गुजरात बीजेपी के लिए नासूर बन चुके हार्दिक पटेल ने एक और सनसनीखेज आरोप लगाया है। हार्दिक पटेल ने कहा कि उनकी जान को खतरा है। हार्दिक ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि राजस्थान की बीजेपी सरकार उन्हें आतंकवादी बताकर उनका फर्जी एनकाउंटर कर उन्हें मार सकती है। पाटीदार आंदोलन के नेता ने कहा कि जिस तरह से पुलिस उनके घर के बाहर सख्ती दिखा रही है, वैसी सख्ती तो अंग्रेजों के जमाने में नहीं होती होगी।

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल को हाल ही में राजद्रोह के केस में जमानत मिली है। जमानत देने के साथ ही कोर्ट ने उन्हे 6 महीने के लिए गुजरात से तड़ीपार कर दिया है। वो 6 महीने तक गुजरात में नहीं आ सकते हैं। इसलिए वो राजस्थान में डेरा डाले हुए हैं। अब हार्दिक पटेल ने राजस्थान की बीजेपी सरकार पर आरोप लगाया है।

हार्दिक पटेल ने आरोप लगाया कि पता नहीं राजस्थान के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया किसके इशारे पर काम कर रहे हैं। उन्होने कहा कि वो अपना आन्दोलन अदालत के आदेशों के पालन के साथ जारी रखेंगे। गौरतलब है कि राजस्थान में भी टीएसपी आन्दोलन, गुर्जर आन्दोलन और राजपूत समाज द्वारा आरक्षण की मांग की जा रही है

हार्दिक ने कहा कि जरूरत पड़ने पर वो इन आंदोलनों के नोताओं को समर्थन देंगे। हार्दिक ने कहा कि हम ऐसा कोई काम नहीं करेंगे जिससे हालात बिगड़े। बता दें कि प्रतापनगर पुलिस हार्दिक पटेल को घर से बाहर नहीं निकलने दे रही है।जिस घर में हार्दिक हैं उस के बाहर अस्थायी तौर पर पुलिस चौकी बना दी गई है। वहां आने वाले हर व्यक्ति का फोटो लेने के बाद उसका नाम और नंबर लिखे जाने के बाद ही भीतर जाने दिया जाता है।

Leave a Comment