टीम इंडिया के नये स्टार फैशन डिजाइनर के प्यार में हुए क्लीन बोल्ड, गुपचुप की सगाई

राहुल द्रविड़ के शिष्य ने हैदराबाद में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की है। उन्होने फिल्मी अंदाज में घुटनों के बल बैठकर अपनी दोस्त प्रीतिराज को शादी के लिये प्रपोज किया।

New Delhi, Oct 26 : टीम इंडिया के उभरते हुए नये सितारे हनुमा विहारी ने सगाई कर ली है। इंग्लैंड दौरे पर भारतीय टीम में डेब्यू करने वाले हनुमा ने अपनी फैशन डिजाइनर दोस्त प्रीतिराज येरुवा के संग सगाई की है। 25 वर्षीय इस खिलाड़ी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सगाई की खबर अपने फैन को दी, हनुमा विहारी ने घुटनों के बल बैठकर अपनी मंगेतर को शादी के लिये प्रपोज किया, उन्होने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि और इन्होने हां कह दिया।

घुटनों के बल बैठ कर किया प्रपोज
राहुल द्रविड़ के शिष्य ने हैदराबाद में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की है। उन्होने फिल्मी अंदाज में घुटनों के बल बैठकर अपनी दोस्त प्रीतिराज को शादी के लिये प्रपोज किया, जिस पर प्रीति ने हां कर दी। इसके बाद हनुमा ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा कि इन्होने हां कह दिया है। अब कहा जा रहा है कि जल्द ही ये जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

पिछले काफी समय से कर रहे थे डेट
हनुमा विहारी और प्रीतिराज येरुवा पिछले काफी समय से डेट कर रहे थे, आपको बता दें कि प्रीतिराज पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। इंग्लैंड दौरे पर हनुमा विहारी ने टीम इंडिया में डेब्यू किया था, उन्होने अपने पहले टेस्ट की पहली पारी में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी, जिसके बाद कहा जा रहा था कि वो लंबी रेस के घोड़े हैं, वो लंबे समय तक भारतीय टीम में खेल सकते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ नहीं मिला मौका
वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में संपन्न हुए दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारतीय टीम ने 2-0 से जीत हासिल की, हनुमा विहारी भी इस टीम में शामिल थे, हालांकि विराट कोहली ने उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया, वो बेंच पर बैठे नजर आये, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया दौरे पर उन्हें फिर से टीम में शामिल किया जा सकता है।

राहुल द्रविड़ के शिष्य
हनुमा विहारी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के शिष्य हैं, उन्होने डेब्यू मैच से पहले द्रविड़ को फोन कर उनसे टिप्स मांगे थे, आपको बता दें कि हनुमा ने इंडिया ए और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन किया है, जिसकी वजह से उन्हें टेस्ट कैप मिला, उम्मीद की जा रही है कि घरेलू क्रिकेट के प्रदर्शन को वो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी जारी रखेंगे।