राष्ट्रीय

गूगल की सर्च लिस्ट में टॉप 10 में आया, सोनम गुप्ता बेवफा है

नई दिल्ली (रिपोर्ट अड्डा) :कुछ महीनों पहले अगस्त में 10 रूपये के बेहद खस्ताहाल नोट पर नजर आया था, एक काल्पनिक नाम “सोनम गुप्ता” । और उससे जुड़ा एक msg था “सोनम गुप्ता बेवफा हैं”। हाल ही में जारी 2000 रूपये के नए नोट पर भी यह msg नजर आया। बस, इसके बाद तो इस नाम ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी।

इंटरनेट की दुनिया में बेवफाई की पहचान बन चुकी सोनम गुप्ता ने एक बार फिर सबको हैरान कर दिया हैं। सर्च इंजन गूगल द्वारा जारी टॉप 10 ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी की सूची में सोनम गुप्ता ने भारत में सबसे ज्यादा सर्च किये जाने वाले लोगों की सूची में तीसरा स्थान प्राप्त किया हैं।

sonam-gupta-noteRead Also : बेवफा सोनम गुप्ता ने सोशल मीडिया पर दिया जवाब

सोशल मीडिया पर ऐसा वायरल हुआ यह नाम कि बहुत सी असली और नामचीन हस्तियों को पीछे छोड़ टॉप 10 ट्रैंडिंग पर्सनैलिटी की लिस्ट में आ चुका हैं।

बुधवार को गूगल द्वारा जारी की गई सूची में अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प 1 नम्बर पर, दूसरे नंबर पर रियो ओलंपिक में भारत को पदक दिलवाने वाली पीवी सिंधु। तीसरे नम्बर पर सोशल मिडिया पर छाई सोनम गुप्ता, चौथे नंबर पर जिम्नास्ट दीपा कर्माकर। इसके अलावा इस सूची में साक्षी मल्लिक, दिशा पाटनी का भी नाम हैं।

sonam-gupta-note

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment