अंतरराष्ट्रीय चर्चित वीडियो

Video: पाकिस्तानी स्कूल में सनसनीखेज डांस…देख कर हैरान हो जाएंगे

Pakistan, Girls, पाकिस्तान स्कूल डांस

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): डांस का शौक हर किसी को होता है। खास तौर पर कॉलेज के दिनों में डांस का कीड़ा सभी के अंदर होता है। लड़कियों को तो खास तौर पर अपने कॉलेज टाइम में डांस का शौक होता है। आज के समय में सोशल मीडिया का जलवा ऐसा है कि कोई भी खबर या तस्वीर या वीडियो पलक छपकते ही वायरल हो जाता है। हम आपको ऐसे वीडियोज से रूबरू कराते हैं जिन्हे देख कर आपको अपने पुराने दिन याद आ जाएं। ऐसा ही एक वीडियो में लेकर आए हैं। ये वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। इस वीडियो में लड़कियां बिंदास हो कर डांस कर रही हैं। उनके डांस मूव्स देख कर आप भी हैरान हो जाएंगी। कहते हैं कि कॉलेज की जिंदगी जीवन भर याद रहती है।

इसका कारण ये होता है उस दौर में कोई बंधन नहीं होता है। दुनिया की परेशानियों से आप बेखबर होते हैं। एक ही लक्ष्य होता है कि आपको पढ़ाई करनी है। कमाने की टेंशन नहीं होती है। कोई जिम्मेदारी नहीं होती है। बिंदास होकर पढ़ाई करनी होती है। पढ़ाई के साथ बहुत सारे दूसरे काम भी किए जाते हैं। आप में से शायद ही कोई ऐसा होगा जिसे अपने कॉलेज के दिन याद न आते हों। खास तौर पर गर्ल्स के लिए कॉलेज लाइफ सबसे ज्यादा आनंद भरी होती है।

कई बार देखने को मिलता है कि पढ़ाई पूरी होने के बाद लड़कियों की शादी कर दी जाती है। तो इस तरह से लड़कियां कॉलेज को भरपूर एन्ज्वाय करती हैं। स्कूल की पढाई पूरी करने के बाद, घर वाले बड़ी उम्मदी से अपने बच्चे-बच्चियों को कॉलेज ऊँची शिक्षा के लिए भेजते हैं। कॉलेज जाते ही लड़कों और लड़कियों के हाव भाव बदल जाते हैं। वो बड़े हो जाते हैं। उनकी दुनिया में और रंग भर जाते हैं। उनके सोचने का नजरिया बदल जाता है। सोच का दायरा बड़ा हो जाता है।

हम आपको दिखाने वाले हैं पाकिस्तान के एक गर्ल्स स्कूल का वीडियो। जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये पाकिस्तान की दकियानूसी सोच को करारा थप्पड़ है।स्कूल के बंद कमरे में पाकिस्तानी लड़कियां डांस कर रही है। वो खुद को सारे बंधनों से आजाद मान रही हैं। इस डांस का वीडियो सोशल मीडिय पर वायरल हो गया है। आप भी देखिए पाकिस्तान के स्कूल की लड़कियों को सनसनीखेज डांस।

Leave a Comment