लाइफ स्टाइल

इस उम्र में लड़कियों को आता है सबसे ज्यादा मजा, रिसर्च से हुआ खुलासा

लड़कियों को आता है

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): एक ताजा रिसर्च में ऐसी बात सामने आई है जिसके बारे में जानने के लिए हर मर्द उत्सुक रहता है। जी हां ये औरत और मर्द के बीच के रिश्तों पर आधारित रिसर्च है। बात कर रहे हैं उस विषय के बारे में जिस पर बात करने से अक्सर लोग कतराते हैं। जबकि ये किसी भी शख्स के जीवन का सबसे अहम पहलू होता है। शारीरिक संबंधों को लेकर एक नया खुलासा हुआ है। हाल ही में एक रिसर्च की गई, इसमें ये पता लगाने की कोशिश की गई कि पुरुष और महिलाओं को किस उम्र में सबसे ज्यादा मजा आता है। इस रिसर्च का खुलासा खास कर मर्दों के लिए काफी अहम है।

लड़कियों की 26 साल की उम्र याद कर लो
इस रिसर्च से जो बातें निकल सामने आई हैं उस से ये पता चल रहा है कि 26 साल की उम्र में फिजिकल रिलोेशन में लड़कियों को आता है सबसे ज्यादा मजा। वो इस उम्र में फिजिकल रिलेशन को सबसे ज्यादा इन्ज्वाय करती हैं। अमेरिका के शहर अटलांटा में उत्तेजक खिलौने बनाने वाली कंपनी ने ये रिसर्च की थी। इस रिसर्च के मुताबिक लड़कियां जब 26 साल की होती हैं तो वो निजी पलों को सबसे ज्यादा इन्ज्वाय करती हैं। इस उम्र में लड़कियों को आता है सबसे ज्यादा आनंद। ये सर्वे 20 से 70 साल तक की महिलाओं के बीच कराया गया था। जयादातर लड़कियों और महिलाओं ने माना कि 26 की उम्र में उन्होंने फिजिकल रिलेशन का सबसे ज्यादा आनंद उठाया है।

कब खोई वर्जिनिटी
वहीं इसी सर्वे में लड़कों और मर्दों से भी यही सवाल किया गया। मर्दों ने बतया कि उन्होंने 32 साल की उम्र में फिजिकल रिलेशन को सबसे ज्यादा इन्ज्वाय किया। ये सर्वे 1000 से ज्यादा लोगों से किया गया था। इस सर्वे के आंकड़े पिछले सर्वे के आंकड़ों से अलग थे। हाल ही में कुछ और सर्वे कराए गए थे. इसमें लड़कियों ने कहा था कि उन्होंने 30 साल की उम्र में शारीरिक संबंधों का सबसे ज्यादा आनंद लिया। इस सर्वे में वर्जिनिटी खोने को लेकर भी सवाल किया गया। लड़कियों ने माना कि उन्होंने 16 साल की उम्र में अपना कौमार्य खोया तो लड़कों ने 17 साल कहा।

35 से 40 के बीच कामेच्छा शिखर पर
आपको बता दें कि इस से पहले एक और सर्वे कराया गया था। उसमें लड़कियों ने माना था कि उन्होंने 30 साल की उम्र में फिजिकल रिलेशन का सबसे ज्यादा आनंद लिया। 35 से 40 साल की उम्र में हार्मोन्स तेजी से बदलते हैं। इस उम्र में फिजिकल रिलेशन की उनकी इच्छा तेजी से बढ़ने लगती है। रिसर्च के मुताबिक महिलाओं में 35 से 40 साल की उम्र के बीच कामेच्छा शिखर पर होती है। इस रिसर्च में 20 फीसदी महिलाओं ने माना कि वो 30 साल की उम्र में इंटीमेसी का जमकर आनंद ले रही हैं। ये सर्वे और रिसर्च पुरुष और महिलाओं दोनों के लिए फायेदमंद है। दोनों को एक दूसरे की हसरतों को समझने में आसानी होगी।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment