Girl Fighting video in Metro

girl fighting metro video

अगर आप दिल्ली एनसीआर में रहते हैं और मेट्रो से रोजाना सफर करते हैं तो आपने कई बार देखा होगा की मेट्रो में लोग भिड़ जाते हैं. एक दुसरे को धक्का देने लगते है तो अक्सर गाली गलौज भी होने लगती है, कई एक बार तो देखा गया है की लोगों के बीच हाथापाई भी हो जाती है. जिसमें वह आस पास खड़े लोगो को बीच बचाव करना पड़ जाता है.

ऐसा ही कुछ दिल्ली मेट्रो में भी हुआ, दो महिलाओं के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. दोनों महिलाएं बुरी तरीके से एक दूसरे से उलझी हुई थी. ऑडियो को सुनने में लग रहा है कि दोनों के बीच किसी चश्मे को लेकर बहस हो रही है, जिसमे से एक लड़की, दूसरे को मारने पर उतारु हो रही है.

जब पहली लड़की दुसरे को मारने की कोशिश कर रही है तो एक शख्स लगातार गुस्साई महिला को काबू में करने की कोशिश कर रहा है. वो लगातार उसे शांत करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन महिलाओं का झगड़ा तब शांत हुआ जब एक महिला अगले ही स्टेशन पर उतर गई. जो शख्स लगातार शांत कराने की कोशिश कर रहा था उसने में गुस्से से तमतमाई महिला को रोके रखा ताकि झगड़ा और न बढे.

Girl fight metro video

ये वीडियो सोशल मीडिया में तहलका मचाये हुए है, फेसबुक पर जुमलेबाजी नाम के यूजर से इसे 11 नवंबर को अपलोड किया है, सिर्फ 4 दिन में इसे 22 लाख से ज्यादा लोगो ने देखा है, 4000 से ज्यादा लोगो ने शेयर किया है और 10 हजार से ज्यादा लोगो ने लाइक किया है. हालाँकि ये साफ़ नहीं हो पाया है की ये वीडियो वास्तव में कब का है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *