Hindi

अरविंद केजरीवाल जेल जाने को तैयार रहें: बीजेपी

jail bjp tells arvind kejriwal

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए बीजेपी ने उन्हें चेतावनी दी है कि वित्त मंत्री अरुण जेटली के मानहानि केस में वह जेल जाने के लिए तैयार रहें। साथ ही बीजेपी ने केजरीवाल पर एक के बाद एक अंसवैधानिक कदम उठाने का भी आरोप लगाया है।

बीजेपी ने दावा किया है कि केजरीवाल सरकार पूरी तरह नाकाम रही है। केंद्र में सत्तारूढ़ इस पार्टी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपनी नाकामियों को छिपाने और भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे अपने प्रधान सचिव को बचाने के लिए बीजेपी नेताओं के खिलाफ राजनीति से प्रेरित आरोप लगा रहे हैं।

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा कि केजरीवाल और उनके साथियों को जेल जाने के लिए तैयार रहना चाहिए। उनकी सरकार ने अपनी नाकामी और भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए कई असंवैधानिक फैसले किए हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली की ‘आप’ सरकार केंद्र सरकार और अन्य संस्थानों में हलचल पैदा करने के लिए ये हमले कर रही है।

डीडीसीए में भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए दिल्ली सरकार के जांच आयोग को अवैध करार देने के केंद्र के फैसले के बावजूद उसके काम करने पर केजरीवाल के जोर देने के बाद शर्मा ने केजरीवाल को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को अदालत में ये दलीलें देनीं चाहिए, जहां मानहानि के मामले की सुनवाई हो रही है।

शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार गरीब परिवार में जन्मे और भ्रष्टाचार मिटाने का संकल्प लेने वाले पीएम नरेंद्र मोदी की अगुआई में चल रही है और केजरीवाल बेबुनियाद आरोप लगाने के लिए कुख्यात हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को संविधान पढ़ना चाहिए और असंवैधानिक निर्णय लेने बंद करने चाहिए।

Read Also : CM केजरीवाल का केस लड़ेंगे राम जेठमलानी

Source

Leave a Comment