दिल्ली के सीएम पर गौतम ने लगाये गंभीर आरोप, अनोखे अंदाज में कसा तंज

kejriwal gambhir

गौतम गंभीर ने ना सिर्फ अरविंद केजरीवाल बल्कि उनकी पार्टी आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला है, उन्होने दिल्ली के सीएम पर झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आपके झूठे वादों की वजह से दिल्ली की पीढियां धुएं में सांस ले रही है।

New Delhi, Nov 01 : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भले टीम से बाहर चल रहे हों, लेकिन उनकी आक्रामकता जारी है, हालांकि इस बार गौती ने मैदान के अंदर नहीं बल्कि बाहर सोशल मीडिया पर अपनी आक्रामकता दिखाई है, उन्होने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर वायु प्रदूषण और डेंगू को लेकर हमला बोला है। गौतम गंभीर के बारे में कहा जा रहा है कि जल्द ही वो राजनीति में एंट्री ले सकते हैं, वो 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

आप पर झूठे वादे का आरोप
गौतम गंभीर ने ना सिर्फ अरविंद केजरीवाल बल्कि उनकी पार्टी आम आदमी पार्टी पर भी हमला बोला है, उन्होने दिल्ली के सीएम पर झूठे वादे करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आपके झूठे वादों की वजह से दिल्ली की पीढियां धुएं में सांस ले रही है। उन्होने मुख्यमंत्री को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा कि हमारी पीढियां आपके झूठे वादों की वजह से धुंए में जी रही है।

जाग जाइये
गौती ने आप के राष्ट्रीय संयोजक को टैग कर लिखा कि आपके पास डेंगू और पॉल्यूशन को रोकने केलिये एक साल का समय था, दुख की बात है कि आपने दोनों में से किसी को भी नियंत्रित नहीं किया । जाग जाइये, इसके साथ ही टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज ने फिल्म कर्ज के चर्चित गाने का भी इस्तेमाल करते हुए केजरीवाल पर कटाक्ष किया, उन्होने लिखा दर्दे दिल, दर्दे जिगर, दिल्ली में जगाया AAP ने, पहले तो यहां ऑक्सीजन था, ऑक्सीजन भगाया AAP ने।

चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे गौती
आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार खबरें आ रही है कि गौतम गंभीर बीजेपी का दामन थाम सकते हैं, वो आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं, भले आधिकारिक रुप से बीजेपी या गौतम गभीर की तरफ से ऐसा कोई बयान नहीं आया है, लेकिन बीजेपी नेता दबी जुबान में खुलकर बोलते हैं कि गौती को अगले लोकसभा चुनाव में टिकट दिया जा सकता है।

इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव
गौतम गंभीर मूल रुप से दिल्ली के राजेन्द्र नगर के रहने वाले हैं, कहा जा रहा है कि वो नईदिल्ली सीट से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं, फिलहाल इस सीट से बीजेपी की मीनाक्षी लेखी सांसद हैं, उन्हें राज्यसभा भेजा जा सकता है, उनकी जगह गौती को चुनावी मैदान में उतारा जा सकता है, गंभीर ने इस सीट पर चुनावी तैयारी और जनसंपर्क भी शुरु कर दिया है।