Divya Bharti sister

Divya Bharti sister

दिव्या भारती आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनका स्टारडम आज भी बरक़रार है. 90 के दशक की इस हीरोइन का जिक्र आते ही आज भी चर्चाओं का दौर चल निकलता है. उनकी फिल्में और ख़ूबसूरती के आज भी कायल हैं लोग. अगर आप दिव्या भारती को आज भी मिस करते हैं तो आपको उनकी बहन को देखना चाहिए. खूबसूरती के मामले में वो दिव्या भारती से कम नहीं है.

दिव्या की बहन कायनात अरोड़ा बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन उन्हें वैसी लोकप्रियता नहीं मिली जैसी उम्मीद की जा रही है. साल 2010 में कायनात ने अक्षय कुमार के साथ पहली फिल्म खट्टा-मीठा की थी लेकिन फिल्म भी ज्यादा चली नहीं और उन्हें भी कोई खास पहचान नहीं मिल पाई. हालांकि कायनात, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वहां की स्टार भी हैं.

Divya Bharti Sister kainat aroraखट्टा मीठा के बाद कायनात ने एडल्ट हिंदी कॉमेडी फिल्म ग्रैंड मस्ती भी की थी. उसमें वो अपने हॉट अंदाज़ में नज़र आई थी लेकिन फिल्म इस कदर फ्लॉप रही कि कायनात खुद उस फिल्म की चर्चा नहीं करती हैं. इसके बाद कायनात ने तमिल फिल्मों की तरफ रुख किया. यहाँ उन्होंने मनकथा जैसी सुपर हिट फिल्म में काम किया.

Divya Bharti Sister kainat aroraकायनात की शुरुआती शिक्षा देहरादून के एक स्कूल से हुई, इसके बाद वो दिल्ली आ गई. यहाँ उन्होंने नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ़ फैशन डिजाइनिंग से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया. कायनात रामगोपाल की फिल्म सीक्रेट में भी काम कर चुकी हैं. इसके अलावा मारुती जैसे विज्ञापन में भी देखी जा चुकी हैंDivya Bharti Sister kainat arora

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *