राज्य

डिंपल ने अखिलेश से कहा…योगी की तरह काम करते तो जीत जाते !

akhilesh wife dimple yadav

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): उत्तर प्रदेश की राजनीति में योगी आदित्यनाथ का सितारा बुलंदी पर है। गोरखपर से लगातार लोकसभा चुनाव जीतने के बाद अब वो प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। कट्टर छवि के योगी ने मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही सबका साथ सबका विकास के नारे को चरितार्थ करने की कोशिश शुरू कर दी है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके पास फरियाद लेकर आने वालों में मुस्लिमों की संख्या सबसे ज्यादा है। लगातार लोकप्रियता के शिखर को छू रहे हैं योगी आदित्यनाथ।

योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही लोग उनकी तुलना अखिलेश यादव से कर रहे हैं। दोनों ही युवा हैं। एक तरफ अखिलेश को अपने पिता के कारण सीएम की गद्दी मिली थी। वो पांच साल तक मुख्यमंत्री रहने के बाद भी कभी खुलकर अपने हिसाब से काम नहीं कर पाए। दूसरी तरफ योगी आदित्यनाथ को अपनी काबिलियत के दम पर सीएम की जिम्मेदारी मिली है। ऐसे में दोनों की तुलना होना लाजमि है।

सोसल मीडिया पर भी इस को लेकर चर्चा गर्म है। कहा जा रहा है कि अखिलेश यादव अगर अपने मन से काम करते तो वो चुनाव जीत जाते। वहीं ये भी कहा जा रहा है कि योगी के सीएम बनने के बाद जिस तरह से यादव परिवार के सदस्य उनके मुरीद हो रहे हैं उस से भी अखइलेश के सामने चुनौती कड़ी हो रही है। बता दें कि अपर्णा यादव और प्रतीक यादव अब तक तीन बार योगी से मुलाकात कर चुके हैं। अपर्णा मुलायम की छोटी बहू हैं।

ऐसे में ये कहा जा रहा है कि डिंपल यादव भी योगी के काम करने के अंदाज से प्रभावित दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि डिंपल यादव लोकसभा सांसद हैं। अखिलेश की पत्नी होने के साथ साथ वो राजनीति में भी सक्रिय भूमिका निभाती हैं। सोशल मीडिया पर चल रही अटकलों के मुताबिक डिंपल ने अखिलेश से कहा है कि अगर वो योगी की तरह पांच साल काम करते तो चुनाव जीत जाते। हालांकि ये सोशल मीडिया की अटकलं हं इनमें कितनी सच्चाई है इस बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

Read Also : वाह योगी जी, देर से सही लेकिन सही फैसला लिया !

Read Also : अपर्णा यादव हैं समाजवादी पार्टी की नई अमर सिंह !

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment