village girl dance

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): इन दिनों डांस के अलग अलग वीडियो सामने आ रहे हैं। दरअसल सोशल मीडिया ने एक ऐसा प्लेटफॉर्म मुहैया कराया है जिसका उपयोग हर कोई कर रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने वाले दो किस्म के लोग होते हैं। पहले वो जो अपने वीडियो खुद बनाते हैं उसे अपलोड करते हैं। इस वीडियो में वो डांस का हुनर दिखाते हैं या फिर कोई और हुनर जो उमके पास है। दूसरे लोग वो होते हैं जिनके पास इस तरह के वीडियो घूमते घूमते आते हैं वो उसको अपलोड कर देते हैं। सोशल मीडिया का गणित काफी अजीब है।

लोग अक्सर डांस वीडियो बड़े शौक से देखते हैं। अगर डांस थोड़ा हटकर है तो वो और भी देखा जाता है। यही कारण है कि आजकल डांस वीडियो की बहार आई हुई है। इसका कारण ये भी है कि अब हर हाथ में मोबाइल है और हर मोबाइल में इंटरनेट का कनेक्शन भी है। तो ऐसे में लोग मनोरंजन के लिए डांस वीडियो देखते हैं। डांस का नशा अलग ही होता है। जिनको ये नशा होता है वो डांस के नए नए फॉर्म में परफॉर्म करके उसका वीडियो अपलोड करते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं।

आपको नुसरत फते अली खान का गाना मेरे रश्के कमर तो याद ही होगा। इस गाने पर डांस करती हुई एक लड़की का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसी गाने पर एक लड़की का तूफानी डांस तेजी से वायरल हो रहा है। वो इस सॉफ्ट गाने पर तूफानी अंदाज में डांस कर रही है। उसे देख कर लग रहा है कि जैैसे उसके अंदर बिजली समा गई है। वो इतनी तेजी से लटके झटके दिखा रही है कि देखने वाले दांतों तले उंगली दबा लेने को मजबूर हो रहे हैं। आप भी इस वीडियो को देख कर हैरान हो जाएंगे।

बड़ी बात ये है कि इस वीडियो में लड़की अकेली नहीं है। उसके साथ और भी लोग हैं। लेकिन वो सभी दर्शक की भूमिका में हैं। सबी लोग खामोशी के साथ लड़की का हाहाकारी डांस देख रहे हैं। वीडियो में नीली ड्रेस पहने एक देसी छोरी इस कदर तूफानी डांस कर रही हैं कि उसकी अदाएं दीवाना बना रही हैं। वीडियो में रश्के कमर गाना थोड़ा अलग अंदाज में सुनाई दे रहा है। जिस से अंदाजा लगा सकते हैं कि उसे एडिट करके लगाया गया है। बहरहाल कुछ भी हो, देसी छोरी की ठुमके इस गाने की धुनों के साथ खूब मेल खा रहे हैं और इंटरनेट पर धमाल मचा रहे हैं। लोग इस वीडियो को देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं।

देशी छोरी का तूफानी डांस

Posted by Raath live on Monday, 17 July 2017

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *