शादी के बाद अपने पति के साथ ऐसे जिंदगी बिताना चाहती हैं दीपिका पादुकोण

एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी को लेकर कहा कि बिल्कुल मैं दूसरी लड़कियों की तरह अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।

New Delhi, Oct 28 : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी इस समय बॉलीवुड की सबसे बड़ी खबरों में से एक है, उनके फैंस उनकी शादी की वेन्यू से लेकर मेन्यू तक की चर्चा कर रही है, इस बीच मस्तानी के दिल में क्या कुछ चल रहा है, इस बारे में आपने कुछ सोचा, अगर नहीं तो कोई बात नहीं, हम आपको बताते हैं कि बाजीराव से शादी से पहले मस्तानी क्या सोच रही हैं।

दीपिका ने क्या कहा ?
हाल ही में एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने अपनी शादी को लेकर कहा कि बिल्कुल मैं दूसरी लड़कियों की तरह अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हूं, ठीक वैसे ही जैसे मैं किसी नई फिल्म को साइन करने से पहले होती हूं, दीपिका ने कहा कि दूसरी लड़कियों की तरह मैंने भी हमेशा अपनी शादी के ख्बाव सजाये हैं, अब उसे लेकर एक्साइटेड हूं।

शादी के बाद जिंदगी क्यों बदलनी चाहिये
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि मैं हमेशा सोचती थी कि जब भी मेरी शादी होगी, काफी एक्साइटिंग माहौल होगा और होना भी चाहिये, इसके साथ ही पीकू ने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि जिंदगी शादी के बाद क्यो बदलनी चाहिये। दरअसल इशारों में दीपिका पादुकोण कहना चाहती थी कि शादी के बाद भी वो काम करना चाहती हैं।

मम्मी-पापा से सीख
एक्ट्रेस ने इस इंटरव्यू में आगे बोलते हुए कहा कि मैंने अपनी मम्मी-पापा को अपने रिश्ते को मजबूती से बखूबी निभाते देखा है, मैं भी अपनी शादीशुदा जिंदगी को ऐसी ही देखना चाहती हूं, उन्होने जिस तरह से अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को संभाला है, वो मेरे लिये एक बेंचमार्क है। दीपिका ने कहा कि उन्होने जिंदगी की सीख अपने परिवार से ली है, वो भी इसी तरह आगे अपनी शादीशुदा जिंदगी को संभालना और बेहतर बनाना चाहती हैं।

अगले महीने शादी
आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अगले महीने सात फेरे लेंगे, इनकी शादी को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है, कहा जा रहा है कि दोनों साउथ इंडियन और पंजाबी रीति-रिवाज में दो बार शादी करेंगे, बॉलीवुड से इस शादी में सिर्फ दो लोगों को निमंत्रण दिया गया है, हालांकि मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में सितारों का जमावड़ा लगेगा।