बाहुबली के कटप्पा की बेटी देखकर चौंक जाएंगे आप, उनके आगे फेल हैं बॉलीवुड की हिरोइन भी

बाहुबली के कटप्पा की बेटी

बाहुबली के कटप्पा की बेटी

फिल्म बाहुबली तो आपने देखी ही होगी। फिल्म की कमाई ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये थे। उस फिल्म में किरदार निभाने वाले कलाकार भी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। यहां तक की उनके परिवारों के किस्से भी समाचार का विषय बन जाते हैं। इसी फिल्म के फेमस किरदारों में से एक थे कटप्पा। जिसने पहले पार्ट में बाहुबली को मारा था।

कटप्पा का असली नाम है सत्यराज। साउथ फिल्मों में उनका खासा रुतबा है। परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी। उनकी बेटी भले ही फिल्मों से दूर रहती है लेकिन फिल्मी रिपोर्टर्स की नजर उन पर पड़ती है तो फोटोग्राफर पीछे पड़ जाते हैं। उनकी बेटी दिव्या बेहद खूबसूरत हैं लेकिन फिल्मी दुनिया से कोसो दूर रहती हैं।

दिव्या पेशे से न्यूट्रिसिनिस्ट हैं और अपना काम मन लगाकर करती है। बताया जाता है कि साउथ के कई बड़े कलाकार दिव्या के क्लाइंट हैं। वो उनका डाइट चार्ट फिल्म के रोल से पहले तैयार करती हैं।

दिव्या की तस्वीरों को देखकर आप चौंक जाएंगे। क्योंकि वे बेहद खूबसूरत हैं। उनका खुद का फिगर कई बॉलीवुड की हिरोइनों से बेहतर माना जाता है। दिव्या से जब भी फिल्मों के बारे में पूछा जाता है तो वो फिल्मों में काम करने से इनकार कर देती हैं।

SHARE