अंतरराष्ट्रीय चर्चित

पाकिस्तान के होटल में चल रहा था अश्लील डांस, पुलिस रेड में कई सफेदपोश बेनकाब

पाकिस्तान में डांस, होटल, इस्लामाबाद डांस 3

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): पाकिस्तान अपने कारनामों के कारण बदनाम है। पाकिस्तान में दुनिया के सारे गलत काम होते हैं। धर्म के नाम पर इस देश की स्थापना हुई थी। खुद को मुस्लिम देश कहने वाला पाकिस्तान कई ऐसा काम करता है जिनकी इस्लाम में कोई जगह नहीं है। बावजूद इसके वो पूरी दुनिया के सामने खुद को पाक साफ दिखाने की कोशिश करता है। इस्लामाबाद की एक घटना ने पाकिस्तान के दोहरे चरित्र को बेनकाब करके रख दिया है। जी हां पाकिस्तान के इस्लामाबाद के एक होटल में जो हुआ वो चौंकाने वाला कतई नहीं है।

पाकिस्तान के सबसे व्यवस्थित शहरों में से एक इस्लामाबाद के एक होटल में वो काम हो रहा था जिसे जरायम पेशे के लोग करते हैं। बात कर रहे हैं होटल में चल रही एक अश्लील पार्टी के बारे में। जी हां पाकिस्तान के सफेदपोश लोग एक महीने रोजा रखने के बाद अब खुलकर गंदे धंधे कर रहे हैं। पुलिस ने इस होटल में रेड मारकर लगभग 50 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन सभी पर आरोप है कि वो होटल में अश्लील हरकतें कर रहे थे।

गिरफ्तार हुए 50 लोगों में से कई सफेदपोश लोग हैं। जो अपने पैसे और रसूख के दम पर इस तरह की पार्टियों का आयोजन करते हैं। इन सभी को अश्लीलता फैलाने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है।पाकिस्तान में डांस, होटल, इस्लामाबाद डांस 3  घटना रविवार शाम की है, पुलिस को खबर मिली थी कि एक होटल में डांस पार्टी चल रही है। खबर की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने होटल में छापा मारा। होटल के अंदर का नजारा देख कर पुलिस भी हैरान रह गई। अंदर करीब 34 लड़के और 16 लड़कियां अश्लील अवस्था में डांस कर रहे थे।

पार्टी में अश्लील डांस करने वाले सभी लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पाकिस्तान में इस तरह की डांस पार्टियां आम बात है। पाकिस्तान के लोग अपनी यौन कुंठाओं को शांत करने के लिए इस तरह की पार्टियों का आयोजन करते रहते हैं। इसके लिए पाकिस्तानी समाज जिम्मेदार है। जहां पर खुल के सांस भी नहीं ले सकते हैं। लेकिन अंदरखाने सारे गैरकानूनी काम चलते रहते हैं। होटल में गिरफ्तार हुए सभी लोगों को पुलिस ने बाद में जमानत पर रिहा कर दिया लेकिन ये घटना पाकिस्तानियों के ढकोसले की पोल खोल रही है।

Leave a Comment