29 अक्टूबर राशिफल – कर्क राशि वाले महत्वपूर्ण निर्णय नहीं ले पाएंगे, जिससे हाथ आया अवसर निकल जाएगा

मकर राशि वालों के लिये आज का दिन लाभकारी रहेगा, व्यवसाय में आप अपनी रणनीति के तहत काम करेंगे, धन की लेन-देन में सफलता मिलेगी।

New Delhi, Oct 29 : मेष – इस राशि के जातकों के लिये दिन आज शुभ फलदायी है, विचारों में परिवर्तन आने से महत्वपूर्ण कार्यों में निर्णय लेना सरल नहीं होगा, कार्य के संदर्भ या किसी विशिष्ट कारण से यात्रा के योग बन सकते हैं।
वृषभ – आज अपने मन की स्थिरता बनाये रखें, क्योंकि अनिर्णय वाली मनोदशा में हाथ आये अवसर को गंवा सकते हैं, समझौता करने की वृत्ति रखेंगे, तो किसी से संघर्ष नहीं होगा।

मिथुन – इस राशि वालों पर लक्ष्मी जी की कृपा रहेगी, स्वादिष्ट भोजन और मित्रों के साथ आनंद में समय बितेगा, स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा, धन का खर्च ज्यादा ना हो, इसका ध्यान रखिएगा।
कर्क – आज त्रिशंकु जैसी मनःस्थिति रहेगी, इसकी वजह से महत्वपूर्ण निर्णय नहीं ले पाएंगे, संबंधियों से मनमुटाव हो सकता है, पारिवारिक कारणों की वजह से धन खर्च हो सकता है।

सिंह – इस राशि वालों के लिये आज का दिन लाभदायी है, मित्रों और स्त्री मित्रों से लाभ मिलने की संभावना है, पर्यटन स्थल पर भी जा सकते हैं, व्यापार में आर्थिक लाभ के योग हैं।
कन्या – इस राशि के जातकों के लिये दिन शुभ फलदायी है, नये कार्य का आयोजन संपन्न होगा, व्यापारी और नौकरी पेशा वालों के लिये बहुत ही अच्छा समय है, पिता से लाभ की संभावना है।
तुला – इस राशि वालों को व्यवसायिक क्षेत्र में लाभ की संभावना है, लेकिन नौकरी और व्यापार में सहकर्मियों से पूर्ण सहयोग नहीं मिलेगा, लंबी यात्रा और किसी धार्मिक स्थल पर जाने का आयोजन हो सकता है।

वृश्चिक – आज का दिन शांतिपूर्वक और सावधानी में बिताएं, ने कार्यों में असफलता मिल सकी है, इसलिये अगर संभव हो, तो नये कार्य की शुरुआत ना करें, क्रोध पर संयम रखिएगा।
धनु – इस राशि वालों का दिन आनंद में बीतेगा, मनोरंजन के प्रसंग से मन प्रफुल्लित रहेगा, विपरीत लिंगीय व्यक्ति के सहवास से आपको आनंद की प्राप्ति होगी, साझेदारी से लाभ मिलेगा ।

मकर – आज का दिन लाभकारी रहेगा, व्यवसाय में आप अपनी रणनीति के तहत काम करेंगे, धन की लेन-देन में सफलता मिलेगी, व्यापार से संबंधित कार्यों में बाधा आएगी।
कुंभ – आज वाणी और विचारों में शीघ्र परिवर्तन आएगा, आकस्मिक खर्च की संभावना है, पाचन ना होने की वजह से पेट से संबंधित बीमारियां परेशान कर सकती है।
मीन – इस राशि के जातकों में उत्साह और स्फूर्ति की कमी दिखेगी, परिजनों के साथ विवाद में ना उतरें, शारीरिक और मानसिक अस्वस्थता का अनुभव होगा, किसी अप्रिय घटना से आपका मन खिन्न हो सकता है।