27 अक्टूबर राशिफल- कुंभ राशि वाले स्वाभाव में हठीलापन छोड़ें, नहीं तो होगा नुकसान

मीन राशि वालों के लिये आवश्यक निर्णय लेने के लिये आज का दिन शुभ है, विचारों में स्थिरता और मन में दृढता रहने से आप अपना कार्य अच्छी तरह से कर सकेंगे।

New Delhi, Oct 27 : मेष – इस राशि के जातक आज निजी विचारों को छोड़ अन्य लोगों के विचारों को अपनाने की कोशिश करें, घर तथा परिजनों के कार्य करते समय आपको समाधानकारी व्यवहार अपनाना उचित रहेगा।
वृषभ – आज आर्थिक जिम्मेदारियों के प्रति ध्यान देंगे, उसका आयोजन भी करेंगे, आर्थिक लाभ होने की पूरी संभावना है, मन में उत्साह तथा विचारों में स्थिरता की वजह से सभी कार्य अच्छी तरह से कर सकेंगे ।

मिथुन – आज वाणी की वजह से भ्रांति ना हो, इसका ध्यान रखिएगा, आवेश और उग्रता की वजह से किसी के साथ तकरार हो सकता है, स्वास्थ्य परेशान कर सकता है, खासकर आंखों का विशेष ध्यान रखें।
कर्क – इस राशि वालों के लिये आज का दिन लाभकारी है, नौकरी और व्यापार में लाभ के संकेत हैं, मित्रों के साथ आनंदपूर्वर समय व्यतीत कर सकते हैं, जो अविवाहित हैं, उन्हें जीवनसाथी मिल सकता है।

सिंह – आज आपके कार्यक्षेत्र में आपका प्रभाव रहेगा, उच्च अधिकारियों पर आपके कार्य का सकारात्मक असर होगा, पिता के साथ संबंध प्रेमपूर्ण रहेंगा, उनसे लाभ भी मिलेगा।
कन्या – इस राशि वालों के लिये आज का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा, मन चिंता से व्यग्र रहेगा, शारीरिक रुप से स्फूर्ति का अभाव रहेगा, नौकरी में सहकर्मी का व्यवहार नकारात्मक रहेगा।
तुला – आज किसी से वाद-विवाद और झगड़ा ना करें, क्रोध करने से बचे, वाणी पर संयम रखना ही आपके हित में होगा। इसके साथ ही आकस्मिक धनलाभ की प्रबल संभावना है।

वृश्चिक – इस राशि वालों के लिये आज का दिन मनोरंजन का दिन है, मित्रों के साथ पार्टी या फिर पिकनिक में दिन आनंद में बीतेगा। वस्त्र, आभूषण, वाहन और भोजन का सुख प्राप्त होगा।
धनु – इस राशि के जातकों के लिये आज का दिन अनुकूल है, घर का वातावरण आनंदमय होगा, शारीरिक रुप से स्वस्थता और मानसिक रुप से प्रफुल्लिता का अनुभव करेंगे।

मकर – आज के दिन शारीरिक रुप से आप आलस्य और थकान का अनुभव करेंगे, व्यवसायिक क्षेत्र में भाग्य का सहकार नहीं मिलेगा, उच्च अधिकारी आपके काम से असंतुष्ट दिख सकते हैं।
कुंभ – स्वाभाव में हठीलापन आज छोड़ें, अधिक भावुकता की वजह से मन में अस्वस्थता का अनुभव करेंगे, सामाजिक रुप से सम्मान भंग ना हो, इसका ध्यान रखिएगा।
मीन – आवश्यक निर्णय लेने के लिये आज का दिन शुभ है, विचारों में स्थिरता और मन में दृढता रहने से आप अपना कार्य अच्छी तरह से कर सकेंगे, मित्रों के साथ प्रवास-पर्यटन का आयोजन होगा।