room

roomशादी-तिलक के समय घर में काफी चहल पहल रहती है। हंसी मजाक का माहौल बना रहता है। दूर दराज से आए रिश्तेदार कई सालों बाद किसी आयोजन के मौके पर ही मिलते हैं लेकिन इन्हीं सब परिस्थितियों के बीच कुछ लोग मौके का फायदा उठाने लगते हैं जिसकी वजह से कई बार रंग में भंग पड़ जाता है। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के अंतर्गत आने वाले गांव में ऐसी ही एक घटना हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया।

गांव में एक परिवार में शादी का आयोजन हो रहा था। इसी शादी में एक युवक और युवती भी हिस्सा लेने आए थे। मौका देखकर दोनों ने खुद को कमरे में खुद को बंद कर लिया। लेकिन बच्चों ने दोनों के अंदर जाते देख लिया। इसी बीच शरारती बच्चों ने दरवाजा पीटना शुरू कर दिया। बच्चों के शोर मचाने पर बड़े भी पहुंच गए। बड़ों को पता चला तो दरवाजा तोड़ा गया, अंदर दोनों आपत्तिजनक स्थिति में मिले।

शोर के बीच लड़की और लड़के के घर वाले भी पहुंच गए। परिवार वालों को पूरा मामला पता चला तो लड़के और लड़की की पिटाई शुरू हो गई। कुछ गांव वालों ने भी युवक युवती की पिटाई शुरू कर दी। युवती ने भीड़ को बताया कि लड़का उसे जबरदस्ती कमरे में लेकर आया था। इसके बाद लड़के की पिटाई और होने लगी। इसी बीच किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी।

लड़की के बयान के बाद पुलिस ने युवती को परिजनों को सौंप दिया वहीं लड़के को अपने साथ कोतवाली ले गए। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। दोनों परिवारों की तरफ से शिकायत की गई है। बयान के बाद ही साफ हो पाएगा कि असल मामला क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *