shilpa-raj-kavita

shilpa-raj-kavitaबॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अपने अभिनय और फिटनेस के अलावा अपनी लाइफ स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। शिल्पा खुद भी एक बिजनेसवुमेन हैं और बड़े उद्योगपति की पत्नी भी हैं। साल 2009 में उन्होंने राज कुंद्रा से शादी की थी। शिल्पा और राज, एक बेहतरीन कपल माने जाते हैं। तमाम व्यस्तताओं के बावजूद वो शिल्पा के साथ हर बॉलीवुड इवेंट में पहुंचते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि शिल्पा राज की दूसरी पत्नी हैं। राज इससे पहले भी शादी कर चुकी हैं और इस वजह से उनका तालाक हुआ।

राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता कुंद्रा थी। उन्होंने कविता से साल 2006 में आपसी कलह के बाद तलाक ले लिया था। राज की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कविता ने कहा था कि शिल्पा ने राज की दौलत और शोहरत देखकर उसे फंसाया है। शिल्पा ने मेरी जिंदगी बर्बाद की है। कविता के आरोपों पर न तो कभी राज ने सफाई और न ही शिल्पा ने। लेकिन ऐसा कहा जाता है कि राज ने कविता को तब तलाक दिया था, जब वो प्रेग्नेंट थी।

दरअसल राज औैर शिल्पा की पहली मुलाकात बिजनेस की वजह से हुई थी। राज ने शिल्पा को पहले ब्रांड प्रमोशन में मदद की थी। इसी के बाद दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ। पहले दोनों बिजनेस पार्टनर बनें और फिर लाइफ पार्टनर भी। जब दोनों की मुलाकातों की बातें अखबारों में आने लगीं तो शिल्पा की मां ने शादी के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया, इधर राज की पत्नी का गुस्सा भी अखबारों में निकलने लगा था। जिसको देखते हुए दोनों ने साल 2009 में शादी कर ली थी।Raj kundra ex wife

कविता ने शिल्पा को मैरिज ब्रेकर कहा था। कविता के आरोप जो भी थे, लेकिन शिल्पा और राज के मनमुटाव की खबरें कभी बाहर नहीं आईं। दोनों हंसी खुशी साथ साथ रह रहे हैं और दोनों की शादी का एक बेटा भी है। जिसका नाम वियान कुंद्रा है। अब शिल्पा, राज के साथ उनका बिजनेस भी संभालती हैं और राज, शिल्पा के साथ उनके बॉलीवुड रिलेशंस को संभालते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *