वीडियो

Video: जब आधी रात को गर्लफ्रेंड ने पकड़ा अपने प्रेमी को, कर रहा था गंदा काम

गर्लफ्रेंड ने पकड़ा प्रेमी को

नई दिल्ली(रिपोर्ट अड्डा): आज के समाने पर भरोसा शब्द काफी महंगा हो गया है। आप किसी पर भरोसा करते हैं लेकिन अगर वो शख्स भरोसा तोड़ दे तो वो काफी महंगा साबित होता है। इसी को दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक गर्लफ्रेंड और ब्वायफ्रेंड की कहानी दिखाई गई है। इसे देखने के बाद आपको आश्चर्य होगा कि किस तरह से भरोसा खत्म होता जा रहा है। साथ ही आप ये भी देखेंगे कि किस तरह से आज के जमाना में लड़ों और लड़कियों के बीच चीजें खुल रही हैं। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं।

दरअसल ये वीडियो एक कहानी है. इस में आप देखेंगे कि एक घर में एक कपल रहता है। ये लड़का और लड़की लिविंग में रहते हैं। मतलब दोनों की शादी नहीं हुई है। दोनों बिना शादी के साथ रहते हैं। आज केगर्लफ्रेंड ने पकड़ा प्रेमी को समय में ये आम बात है। इस वीडियो में दिख रहा कि दोनों आराम से रह रहे हैं। उनकी जिंदगी में कोई परेशानी नहीं है। अच्छी नौकरी है, दोनों प्यार करते हैं। लेकिन एक रात को गर्लफ्रेंड को कुछ शक होता है। उसे अपने प्रेमी की हरकतें अजीब सी लगती हैं। वो अपने प्रेमी पर नजर रखने लगती है।

रात को अक्सर प्रेमी बेडरूम में अपनी गर्लफ्रेंड को अकेला छोड़कर बाहर वाले कमरे में चला जाता है। वो क्या करने जाता है। एक रात को लड़की की नींद खुल जाती है, तो वो देखती है कि उसका ब्वायफ्रेंड उसके साथ नहीं सो रहा है। वो अकेली है। इस बात से वो परेशान हो जाती है। वो ड्राइंग रूम में जाती है तो देखती है कि उसका ब्वायफ्रेंड वहां पर बैठा कुछ कर रहा होता है। वो लैपटॉप खोल कर काम कर रहा होता है। ये देख कर गर्लफ्रेंड उस से कहती है कि वो इतनी रात को क्या काम कर रहा है। लड़का कहता है कि वो अपने ऑफिस का कुछ काम कर रहा है। लड़की को कुछ शक तो होता है लकिन वो फिर से सोने के लिए बेडरूम में चली जाती है।

अगली रात को फिर से ऐसा ही होता है। आधी रात को गर्लफ्रेंड की नींद खुलती है तो वो देखती है कि वो अकेली है। वो परेशान हो कर उठती है और ड्राइंग रूम में चुपचाप जाती है। वहां पहुंच कर देखती है कि उसका ब्वायफ्रेंड लैपॉप में कुछ कर रहा होता है। वो झटके से उसके हाथ से लैपटॉप खींच लेती है और गर्लफ्रेंड ने पकड़ा प्रेमी को फिर वो देखती है कि उसका ब्वायफ्रेंड आखिर कर क्या रहा था। वो ये देख कर हैरान रह जाती है कि उसका प्रेमी लैपटॉप पर गंदी फिल्म देख रहा होता है। अब आप खुद सोचिए कि लिविंग में रहने वाला ब्वायफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को कमरे में अकेला छोड़कर गंदी फिल्में क्यों देख रहा था।

Advertisement

रिलेटेड कंटेंट के लिए नीचे स्क्रॉल करे..

Loading...
Advertisement

Leave a Comment